PPE किट पहनकर अस्पताल से फरार हुआ कोरोना संक्रमित कैदी, पकड़े जाने पर एक और केस दर्ज

जमानत पर रिहा किया गया कोरोना वायरस संक्रमित एक विचाराधीन कैदी हरियाणा के जींद के एक अस्पताल से पीपीई किट पहन कर फरार हो गया, हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया.

PPE किट पहनकर अस्पताल से फरार हुआ कोरोना संक्रमित कैदी, पकड़े जाने पर एक और केस दर्ज

कोरोना संक्रमित कैदी को इलाज के लिए जमानत दी गई थी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • कोरोना संक्रमित था विचाराधीन कैदी
  • इलाज के लिए मिली थी जमानत
  • पीपीई किट पहनकर हुआ था फरार, पकड़ा गया
चंडीगढ़:

हरियाणा के जींद जिले से एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहां जमानत पर रिहा किया गया कोरोनावायरस से संक्रमित कैदी अस्पताल से फरार हो गया, वो भी पीपीई किट पहनकर. कैदी अभी जुर्म के लिए अदालत में विचाराधीन है. उसे कोरोनावायरस का संक्रमण होने के बाद उसे जमानत पर रिहा किया गया गया था और जींद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन यह कैदी अस्पताल से पीपीई किट पहनकर फरार हो गया, हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

Newsbeep

पुलिस उपाधीक्षक कप्तान सिंह ने बताया कि विचाराधीन कैदी शिव कुमार को छह जून को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया था. उन्होंने बताया ,‘आरोपी को अदालत के आदेश पर दो दिन पहले जमानत पर रिहा किया गया था. वह संक्रमित था इसलिए उसे जींद के सरकारी अस्पाल में भर्ती कराया गया था, लेकिन मंगलवार शाम को वह फरार हो गया. हमने उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि कैदी पीपीई किट पहनकर फरार हुआ था. उन्होंने बताया कि कुमार के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वीडियो: हरियाणा में खुलेंगे स्कूल, कोरोना मामलों पर माता-पिता चिंतित


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)