NDTV Khabar

नाश्ते में ब्रेड नहीं देने पर हरियाणा के सीएम के एडीसी ने रसोइये को पीटा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास पर काम करने वाले एक रसोइये ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के एडीसी ने नाश्ते में ब्रेड नहीं देने पर उसकी पिटाई कर दी.

22 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नाश्ते में ब्रेड नहीं देने पर हरियाणा के सीएम के एडीसी ने रसोइये को पीटा

मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आवास पर काम करने वाले एक रसोइये ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के एडीसी ने नाश्ते में ब्रेड नहीं देने पर उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने यहां बताया कि अनूप कुमार नाम के रसोइये ने इस बाबत चंडीगढ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राम गोपाल के मुताबिक, कुमार ने आरोप लगाया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री के एडीसी रजनीश गर्ग ने उसकी पिटाई की, क्योंकि गुरुवार को नाश्ते के दौरान कुमार ने गर्ग को ब्रेड नहीं दिए थे. डीएसपी ने कहा कि रसोइये ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी (ओएसडी) नीरज दफ्तुआर की मौजूदगी में उसे पीटा गया. शिकायतकर्ता की मेडिकल जांच की गई है और रिपोर्ट का इंतजार है. अधिकारी ने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है और अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. गर्ग को पिछले साल मुख्यमंत्री का एडीसी नियुक्त किया गया था.

घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है. मीडिया में आ रही खबरों को मुताबिक, इस घटना से गुस्साए CM हाउस और अन्य मंत्रियों के घर पर काम करने वाले खानसामों और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने चंडीगढ़ के सेक्टर 3 थाने का घेराव कर दिया. अफसर के खिलाफ नारेबाजी की और न्याय ना मिलने की स्थिति में मंगलवार से हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया.

इन सबके चलते चंडीगढ़ पुलिस हरकत में आई और कुक का मेडिकल करवाकर उसके बयान दर्ज किए गए. कुक अनूप का कहना है कि स्टॉक में ब्रेड खत्म हो चुकी थी और उसने एडीसी साहब को कहा था कि जल्द ही ब्रेड आने वाली है और ब्रेड आते ही वो ब्रेड के स्लाइस उन्हें परोस देगा.  लेकिन एडीसी साहब इसी बात से इतने ज्यादा गुस्से में आ गए कि उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी. पूरा मामला हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर के भी संज्ञान में है. CM ऑफिस की तरफ से नाराज कर्मचारियों को मना कर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की जा रही है.  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement