NDTV Khabar

चेन्‍नई : अन्नाद्रमुक पन्नीरसेल्वम के विद्रोह, धमकियों के सामने नहीं झुकेगी- शशिकला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेन्‍नई : अन्नाद्रमुक पन्नीरसेल्वम के विद्रोह, धमकियों के सामने नहीं झुकेगी- शशिकला

शशिकला ने कहा कि अन्नाद्रमुक में 'विश्वासघात' कभी नहीं जीतेगा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कुछ दिन पहले ही पन्नीरसेल्वम के इरादों की भनक लग गई थी- शशिकला
  2. पार्टी एकजुट है- अन्नाद्रमुक महासचिव
  3. शशिकला ने कहा कि अन्नाद्रमुक में 'विश्वासघात' कभी नहीं जीतेगा.
चेन्नई:

ओ पन्नीरसेल्वम के विद्रोह का सामना कर रहीं अन्नाद्रमुक महासचिव वी.के शशिकला ने बुधवार को कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले ही उनके इरादों की भनक लग गई थी, लेकिन पार्टी एकजुट है एवं वह ऐसी धमकियों के सामने घुटने नहीं टेकेंगी.

शशिकला ने कहा कि अन्नाद्रमुक में 'विश्वासघात' कभी नहीं जीतेगा और उन्होंने प्रतिद्वंद्वी द्रमुक पर उनकी पार्टी को अस्थिर करने का आरोप लगाया.

टिप्पणियां

उन्होंने पार्टी में अपना महत्व बढ़ने का जिक्र करते हुए कहा कि अबतक नजर नहीं आने वाला विपक्ष अब उभरकर सामने आया है जो इस बात का सबूत है कि कुछ ऐसी घटनाएं, जो हमारे प्रतिद्वंदी नहीं चाहते हैं, पार्टी में हो रही हैं.


उन्होंने कल रात उनके विरूद्ध पन्नीरसेल्वम द्वारा बगावत का झंडा उठाए जाने से उत्पन्न स्थिति की चर्चा के लिए यहां बुलाई गई पार्टी विधायकों की बैठक में कहा, 'इस बेचैनी की वजह यही है, लेकिन अन्नाद्रमुक और मैं इसके सामने झुकेंगे नहीं'. शशिकला ने कहा कि उन्होंने हाल ही में पन्नीरसेल्वम द्वारा विधानसभा में बातचीत के बाद द्रमुक के साथ हाथ मिलाने को संज्ञान में लिया है, लेकिन वह इस घटनाक्रम के अगले कदम को रोकने के लिए वचनबद्ध हैं. संभवत: इस बात से उनका इशारा बगावत की तरफ था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement