AIADMK की बैठक में बड़ा फैसला, शशिकला को पार्टी महासचिव के पद से हटाया गया

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की अहम बैठक में शशिकला को पार्टी महासचिव के पद से हटाने का फैसला किया.

AIADMK की बैठक में बड़ा फैसला, शशिकला को पार्टी महासचिव के पद से हटाया गया

वीके शशिकला की फाइल तस्वीर

चेन्नई:

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की अहम बैठक में शशिकला को पार्टी महासचिव के पद से हटाने का फैसला किया. शशिकला भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं. उपमहासचिव के रूप में शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन को भी पद से हटा दिया गया है. पार्टी की आम परिषद की बैठक में इस बारे में फैसला लिया गया. जयललिता की पिछले वर्ष हुई मृत्यु के बाद पाटी की सर्वोच्च संस्था की मंगलवार को पहली बैठक हुई. शशिकला को पार्टी सुप्रीमो जयललिता के निधन के बाद दिसंबर 2016 में पार्टी महासचिव बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: दिनाकरन समर्थक 19 विधायकों को अयोग्य करार दिया जाए: एआईएडीएमके

शशिकला ने जेल जाने से पहले अपने भतीजे दिनाकरन को पार्टी उपमहासचिव बनाया था. मंगलवार की बैठक में जयललिता द्वारा नियुक्त किए गए सभी पदाधिकारियों को बहाल कर दिया गया. ये सभी लोग अब पार्टी में अपना कामकाज संभालेंगे. परिषद ने दिनाकरन द्वारा लिए गए फैसलों को रद्द कर दिया.

VIDEO : जेल में शशिकला को VVIP ट्रीटमेंट
परिषद ने के. पलानीस्वामी और ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में पार्टी के दो धड़ों के विलय को भी मंजूरी दी. इस बैठक को लेकर कुछ अनिश्चितताएं थीं, क्योंकि दिनाकरन के नेतृत्व वाला धड़ा इस पर स्थगन लगाने के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंच गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com