NDTV Khabar

सीबीआई ने कार्ती चिदंबरम से 7 घंटे तक पूछताछ की, जानें क्या है पूरा मामला

सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम से भ्रष्टाचार के एक मामले में सोमवार को करीब सात घंटे तक पूछताछ की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीबीआई ने कार्ती चिदंबरम से 7 घंटे तक पूछताछ की, जानें क्या है पूरा मामला

सीबीआई ने इससे पहले 23 अगस्त को भी कार्ती से पूछताछ की थी

नई दिल्ली: सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम से भ्रष्टाचार के एक मामले में सोमवार को करीब सात घंटे तक पूछताछ की. एजेंसी ने उनसे दूसरी बात पूछताछ की है. सीबीआई ने इससे पहले 23 अगस्त को भी कार्ती से पूछताछ की थी. सीबीआई सूत्रों ने कहा कि उन्हें कुछ दस्तावेज पेश करने के लिए कहा गया है, जिस पर वह सहमत हो गए हैं. यह मामला उन पर पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी के एक मीडिया समूह में विदेशी निवेश के लिए कथित तौर पर मंजूरी देने से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें: कार्ती चिदंबरम को मद्रास हाईकोर्ट से राहत नहीं, सीबीआई FIR रद्द करने की अर्जी खारिज

टिप्पणियां
कार्ती सुबह 11:30 बजे सीबीआई मुख्यालय पहुंचे और उनसे शाम 6:30 बजे तक गहन पूछताछ हुई. सूत्रों ने बताया कि कार्ती के तीन संदिग्ध सहयोगियों - भास्कर रमन, रवि विश्वनाथन और मोहनन राकेश - से भी मामले के संबंध में पूछताछ की गई. उन्होंने बताया कि चारों से अलग-अलग पूछताछ हुई और उनकी ओर से दी गई सूचना जांची जा रही है. उनके जवाबों के विश्लेषण के बाद ही तय किया जाएगा कि इन आरोपियों से फिर पूछताछ करने की जरूरत है कि नहीं.

VIDEO: कार्ती से सीबीआई ने की पूछताछ
एजेंसी कार्ती से आईएनएक्स मीडिया समूह को मॉरीशस से विदेशी निवेश स्वीकार करने की विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड (एफआईपीबी) द्वारा उस समय दी गई मंजूरी को लेकर पूछताछ कर रही है, जब उनके पिता पी. चिदंबरम केंद्रीय वित्त मंत्री थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement