NDTV Khabar

शुक्रवार से लापता चेन्नई की मॉडल गानम नायर घर लौटी

स्थानीय मीडिया के मुताबिक 28-वर्षीय मॉडल गानम नायर विज्ञापन फिल्में बनाने के अलावा एक सैलून में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में नौकरी भी करती है. गानम नायर के पिता दिल्ली में रहते हैं, और उसकी मां का देहांत कुछ साल पहले हो चुका है, इसलिए वह चेन्नई में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शुक्रवार से लापता चेन्नई की मॉडल गानम नायर घर लौटी

गानम नायर शुक्रवार को अपने घर से दफ्तर जाने के लिए निकली थी, और तभी से लापता है...

चेन्नई: चेन्नई की एक मॉडल जो शुक्रवार से लापता थी, अब अपने घर लौट आई है. एक पुलिस अधिकारी ने नाम न जाहिर किए जाने की शर्त पर बताया कि गानम नायर नामक यह मॉडल कथित रूप से डिप्रेशन में थी. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

गानम नायर की गुमशुदगी के बाद उसके मित्रों तथा रिश्तेदारों ने खोज-ख़बर हासिल करने के लिए ऑनलाइन अभियान चलाया था.

स्थानीय मीडिया ने 28-वर्षीय गानम को मॉडल बताया है, और उसके परिवार का कहना है कि वह विज्ञापन फिल्में बनाती है, और एक सैलून में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में नौकरी भी करती है. गानम नायर के पिता दिल्ली में रहते हैं, और उसकी मां का देहांत कुछ साल पहले हो चुका है, इसलिए वह चेन्नई में अपने रिश्तेदारों के साथ रहती है.
 
gaanam nair

28-वर्षीय गानम नायर एक सैलून में मार्केटिंग मैनेजर के रूप में नौकरी भी करती है.


बताया गया कि गानम नायर शुक्रवार को अपने ऑफिस जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन ऑफिस नहीं पहुंची. उसी समय से उसका मोबाइल फोन भी स्विच्ड ऑफ था.

उसके परिजनों ने स्थानीय अख़बारों में यह विज्ञापन प्रकाशित करवाया.
 

गानम नायर के मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा था, "हमें लगता है कि उसके (गानम नायर के) अपने परिवार के साथ शादी को लेकर कुछ मसले थे, और कुछ स्वास्थ्य संबंधी मसले भी थे..."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement