TV ऑन करने के लिए कहने पर पड़ोसी ने बच्ची को गला घोंटकर मार डाला, गिरफ्तार

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में एक शख्स ने अपने घर के पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची की गुस्से में आकर हत्या कर दी. बच्ची की गलती बस इतनी थी कि उसने आरोपी से उस वक्त टीवी ऑन करने को बोल दिया था, जब वो अपने पिता से किसी बहस में उलझा हुआ था.

TV ऑन करने के लिए कहने पर पड़ोसी ने बच्ची को गला घोंटकर मार डाला, गिरफ्तार

पड़ोसी ने गुस्से में आकर की आठ साल की बच्ची की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • तूतीकोरिन में आठ साल की बच्ची की हत्या
  • पड़ोसी ने गुस्से में आकर बच्ची का गला दबाया
  • टीवी देखने आरोपी के घर आती थी बच्ची
तूतीकोरिन:

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में एक शख्स ने अपने घर के पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची की गुस्से में आकर हत्या कर दी. बच्ची की गलती बस इतनी थी कि उसने आरोपी से उस वक्त टीवी ऑन करने को बोल दिया था, जब वो अपने पिता से किसी बहस में उलझा हुआ था. तमिलनाडु पुलिस ने बताया कि तूतीकोरिन जिले में हुई इस घटना में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली आठ साल की एक बच्ची की एक शख्स ने गुस्से में आकर हत्या कर दी फिर शव ले जाकर नहर में फेंक आया. बच्ची की मां मजदूरी करके अकेले बच्ची का भरण-पोषण करती थी. 

पुलिस ने बताया कि बच्ची अकसर अपने पड़ोसी के यहां टीवी देखने के लिए जाती थी. इसी तरह बुधवार को भी वो अपने पड़ोसी के घर गई हुई थी. उसने यहां पर आरोपी पड़ोसी से टीवी ऑन करने को कहा, जो उस वक्त अपने पिता से झगड़ रहा था. गुस्से में आकर उसने बच्ची का गला दबा दिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची की मौत हो जाने पर उसने एक प्लास्टिक ड्रम में भरा और फिर उसपर ढक्कन लगा दिया. बाद में वो अपने घर के पास बने एक पुल पर पहुंचा और शव को नहर में फेंक दिया. 

लेकिन उसी वक्त किसी ने शव को नीचे नहर में गिरते हुए देख लिया और इसकी जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने नहर से शव बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को तो गिरफ्तार किया ही है, ड्रम को पुल तक ले जाने में उसकी मदद करने वाले आरोपी के एक दोस्त को भी हिरासत में लिया है. 

पुलिस फिलहाल शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि बच्ची का यौन शोषण तो नहीं हुआ. तूतीकोरिन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एस जयकुमार ने NDTV को बताया कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट (Protection of Children from Sexual Offences Act, 2012) की कुछ धाराओं के अलावा हत्या का मामला दर्ज किया है. 

Video: तूतीकोरिन: हिरासत में पिता-पुत्र की मौत से आक्रोश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com