NDTV Khabar

ग्वालियर : होली पर शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मी निलंबित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्वालियर : होली पर शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मी निलंबित

होली पर हुड़दंग मचाने में पुलिस वाले भी पीछे नहीं हैं (फाइल फोटो)

ग्वालियर: होली पर शराब पीकर हुड़दंग मचाना आम बात है, ऐसे हुड़दंगियों को पुलिस काबू में करती है. लेकिन जब हुड़दंगी खुद पुलिसवाले हों, तो कानून व्यवस्था का आलम क्या होगा, आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में होली के मौके पर शराब पीकर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने खुद यह कार्रवाई की है. निलंबित पुलिसकर्मियों में दो सहायक उप निरीक्षक और 13 कांस्टेबल शामिल हैं.

बता दें कि ज्यादातर जगहों पर पुलिस के लोग रंग से अलगे दिन होली मनाते हैं, क्योंकि होलिका दहन के अगले दिन आमजन होली खेलते हैं और पुलिस बल को ड्यटी करनी होती है. देश तथा मध्य प्रदेश के अन्य हिस्सों की तरह ग्वालियर में भी पुलिस बल ने मंगलवार को होली मनाई.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुरानी छावनी थाने के परिसर में कुछ पुलिस वाले हुड़दंग करते नजर आए, इतना ही नहीं कुछ के हाथ में तो शराब की बोतल तक दिख रही थी. इस वीडियो में संगीत की धुन पर पुलिस वाले जमकर थिरकते नजर आए. साथ ही पुरानी छावनी थाने का बोर्ड भी साफ दिख रहा है. कई जवान पुलिस वर्दी में तो कुछ सादे कपड़ों में थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने थाने के 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया.

मध्य प्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश से भी ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं हैं, जिनमें होली की मस्ती में पुलिस वालों को खुलेआम शराब पीकर हुड़दंग मचाते हुए दिखाया गया है.

टिप्पणियां
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement