मेघालय में हादसे का शिकार हुआ तेज रफ्तार ट्रक, 16 की मौत, 50 घायल

मेघालय में हादसे का शिकार हुआ तेज रफ्तार ट्रक, 16 की मौत, 50 घायल

खास बातें

  • वेस्ट खासी हिल्स में हुआ हादसा
  • कंक्रीट के बैरिकेड से टकरा गया ट्रक
  • मृतकों में नौ महिलाएं और 13 साल की एक बच्ची शामिल
शिलांग:

मेघालय के वेस्ट खासी हिल्स जिले में रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क पर कंक्रीट के बैरिकेड से टकरा गया, जिससे कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई. वेस्ट खासी हिल्स के जिला मुख्यालय नॉगस्टॉइन से 11 किलोमीटर दूर दोहक्रोह गांव में हुए इस हादसे में 50 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

पश्चिम खासी हिल्स के पुलिस प्रमुख सिलवेस्टर नॉन्गटंगर ने बताया कि 12 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि चार अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. मृतकों में नौ महिलाएं और 13 साल की एक बच्ची भी शामिल है. सिलवेस्टर ने कहा कि ये सभी लोग नॉन्गलैंग गांव में प्रेस्बिटेरियन चर्च की धर्मसभा में भाग लेने जा रहे थे.

ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर सहित सभी घायलों को शिलांग सिविल अस्पताल और आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक तेज रफ्तार से जा रहे इस ट्रक पर 60 से अधिक लोग सवार थे. हालांकि पुलिस ने पहले बताया था कि ट्रक पर 30 से ज्यादा लोग थे, लेकिन बाद में यह पता चला कि हादसे के बाद कई लोग गहरी खाई में गिर गए थे. प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (इनपुट IANS से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com