Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

आशिक और उसके दोस्त को किशोरी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आशिक और उसके दोस्त को किशोरी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया
नगापट्टिनम (तमिलनाडु):

यहां जिले में दो दिन पहले 18 वर्षीय एक युवती की हत्या की गई थी और यह सामने आया है कि उसका कत्ल कथित तौर पर ठुकराए गए आशिक ने किया था. पुलिस ने उसे और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि चिदंबरम में अन्नामलाई विश्वविद्यालय में एमए प्रथम वर्ष के छात्र अरासन ने बुधवार रात पास के पोरायार में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया जबकि उसे कॉलेज के सहपाठी राजमोहन को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

नजदीक के कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा दीपिका की 20 सितंबर को हत्या कर दी गई थी और उसका शव जिले में उसके अप्पुरासपुथुर गांव की एक सूखी नहर में मिला था. उसके सिर पर गंभीर चोटों के निशान थे. वह 19 सितंबर की रात से लापता थी.

उन्होंने कहा कि अरासन ने कथित तौर पर कबूल किया है कि उसने दीपिका को कुल्हाड़ी से मारा था, क्योंकि किसी अन्य व्यक्ति से उसकी शादी को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था.


उसने दावा किया कि वह और दीपिका एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी के प्रस्ताव के बारे में जानने के बाद उसने मृतका से सोमवार की रात मुलाकात की थी. उसने तीखी बहस के दौरान कुल्हाड़ी के पिछले हिस्से से दीपिका पर वार कर दिया.

टिप्पणियां

उसका दोस्त राजमोहन पास ही खड़ा था और दोनों दो पहिया वाहन पर घटनास्थल से फरार हो गए.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली तो बस एक नई प्रयोगशाला है

Advertisement