NDTV Khabar

यूपी के बरेली में घर में सो रहे परिवार पर तेजाब फेंका, दो झुलसे

मकान का हाल ही में निर्माण हुआ है और अभी इसमें दरवाजे नहीं लग पाए हैं, पीड़ित परिवार ने किसी से कोई रंजिश होने से भी इन्कार किया है.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बरेली में घर में सो रहे परिवार पर तेजाब फेंका, दो झुलसे

प्रतीकात्मक फोटो

बरेली (उत्तर प्रदेश): यूपी के बरेली जिले के एक गांव में घर में सो रहे एक परिवार के सात लोगों पर किसी ने तेजाब फेंक दिया. घटना में मां-बेटे झुलस गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ें-  यूपी : बरेली में सो रही दो लड़कियों पर पेट्रोल डालकर आग लगाई, फरार हुए

पुलिस को मौके से तेजाब की बोतलें मिली हैं. फरीदपुर क्षेत्राधिकारी एम पी अशोक ने बताया कि बरेली जिले के गांव करनपुर निवासी श्रीपाल यादव और उनका परिवार शनिवार रात अपने घर में सोया हुआ था. रविवार सुबह पड़ोसी गांव का दूधिया पहुंचा तो श्रीपाल की पत्नी श्रीवती सोकर उठीं. तब उन्हें पता चला कि उनका पेट तेजाब से झुलस चुका है. उन्होंने तुरंत बेटे सुधीर, जगपाल, अंचल और पुष्पेंद्र को आवाज दी, मगर सभी बेसुध पड़े थे. कई बार सुधीर और जगपाल ने उठने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं उठ सके. तेजाब से सुधीर का हाथ झुलस गया था.

घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो दारोगा मुकेश कुमार बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने पांच बोतलों से तेजाब बरामद किया, घटनास्थल से नमूने लिए गए, झुलसे सुधीर (8) और श्रीवती (28) को महानगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.


श्रीपाल ने बताया कि उनके मकान का हाल ही में निर्माण हुआ है और अभी इसमें दरवाजे नहीं लग पाए हैं, पीड़ित परिवार ने किसी से कोई रंजिश होने से भी इन्कार किया है. पुलिस ने श्रीपाल के बेटे पुष्पेन्द्र की ओर से थाना फरीदपुर में मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement