जयपुर : कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह का शव लेने के लिए नोटिस चस्पा किया गया

नोटिस में परिजनों को चौबीस घंटे के भीतर आनंद पाल सिंह का शव लेने के लिए कहा गया है और कहा गया है कि ऐसा न किए जाने पर पुलिस अपने स्तर पर शव का अंतिम संस्कार कर देगी.

जयपुर : कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह का शव लेने के लिए नोटिस चस्पा किया गया

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जयपुर:

राजस्थान पुलिस ने चार दिन पूर्व पुलिस मुठभेड़ में मारे गये कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह का शव चौबीस घंटे में लेने के लिए बुधवार को उसके मकान पर नोटिस चस्पा कर दिया. पुलिस अधीक्षक (नागौर) पारिस देशमुख ने बताया कि मृतक आनंदपाल सिंह का शव लेने के लिए उसके परिजनों को नोटिस देने पुलिस का एक दल गांव सावंराद गया था लेकिन परिजनों द्वारा नोटिस नहीं लिए जाने पर मकान पर यह नोटिस चस्पा किया गया है. नोटिस में परिजनों को चौबीस घंटे के भीतर आनंद पाल सिंह का शव लेने के लिए कहा गया है और कहा गया है कि ऐसा न किए जाने पर पुलिस अपने स्तर पर शव का अंतिम संस्कार कर देगी.

उन्होंने बताया कि पुलिस अधिनियम की धारा 1965 के तहत यह नोटिस जारी कर परिजनों से चौबीस घंटे में शव लेने को कहा गया है. पुलिस मुठभेड़ में मारे गये कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह का शव रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के बाद गत चार दिन से रखा हुआ है. पुलिस ने सावंराद गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है.

इधर, चुरू जिला प्रशासन ने ऐहतियात के तौर पर रतनगढ़ में मंगलवार रात धारा 144 लागू कर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है.

गौरतलब है कि मालासर में एक मकान में छिपा आनंदपाल पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. पुलिस पिछले तीन दिन से उसके परिजनों से शव लेने का आग्रह कर रही है. मृतक के परिजन इस मामले की सीबीआई जांच कराने समेत सात सूत्रीय मांगें माने जाने के बाद ही शव लेने की जिद पर अड़े हुए हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com