शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाला आशीष जांच करने पर अजमल निकला!

पुलिस ने आरोपी आशीष दुबे को गिरफ्तार कर लिया, पूछताछ में पता चला कि उसका असली नाम अजमल हुसैन लश्कर है और वह असम का रहने वाला है

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाला आशीष जांच करने पर अजमल निकला!

नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोपी आशीष दुबे उर्फ अजमल हुसैन लश्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • महाराष्ट्र की बांगुर नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
  • आरोपी का मुंबई का पता गलत निकला
  • मोबाइल फोन को ट्रेस करके पकड़ लिया गया
मुंबई:

महाराष्ट्र में एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उससे यौन संबंध बनाने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक का नाम पीड़ित लड़की ने आशीष दुबे बताया था. उसके द्वारा बताया गया उसका मुंबई का पता गलत निकला. जब पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन के जरिए उसकी तलाश की तो वह मुंबई में ही पकड़ा गया. जब उससे पूछताछ की गई तो पुलिस हक्की-बक्की रह गई. उसका नाम और धर्म अलग निकला और इसके साथ यह भी पता चला कि वह महाराष्ट्र का नहीं बल्कि असम का निवासी है.   

महाराष्ट्र की बांगुर नगर पुलिस ने आशीष दुबे नाम के शख्स को में बलात्कर के आरोप गिरफ्तार किया है. पीड़िता की शिकायत पर जब बांगुर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो मुंबई में उसका ठिकाना गलत निकला. उसके गांव का भी पता नहीं था. आरोपी ने नाबालिग पीड़िता के साथ प्रेम का नाटक करके उसके साथ शारीरक सम्बंध बनाया और शादी का वादा भी किया था.

पुलिस ने मोबाइल से ट्रैक कर उसकी तलाश शुरू की. उसे मुंबई में खार से गिरफ्तार कर लिया गया. जब उससे पूछताछ शुरू की गई तो जो पता चला उसे सुनकर पुलिस हैरान रह गई. पता चला कि आशीष दुबे का असली नाम अजमल हुसैन लश्कर है और वह असम का रहने वाला है.

मुंबई: रूसी महिला ने पुलिस अधिकारी पर शादी का झांसा देकर 11 साल से बलात्कार करने का लगाया आरोप

VIDEO : शादी के नाम पर ठगी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com