बेंगलुरु : हार उड़ा रहे 'बंटी और बबली' चढ़े पुलिस के हत्थे

बेंगलुरु : हार उड़ा रहे 'बंटी और बबली' चढ़े पुलिस के हत्थे

गिरप्तार किए गए आरोपी कविता और किशोर।

बेंगलुरु:

बेंगलुरु की साउथ डिवीजन पुलिस ने एक युवा प्रेमी जोड़े को सोने का हार चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया। जब पकड़े गए 24 साल के किशोर कुमार और 22 साल की कविता से पूछताछ हुई और तो जो जानकारियां सामने आईं उनसे पुलिस को पता चला कि मामला जितना सीधा दिख रहा था उतना है नहीं।

पुलिस और सेना की वर्दी में फोटो
पुलिस को किशोर कुमार के पास कुछ ऐसी तस्वीरें मिली हैं जो चौंकाने वाली हैं। एक तस्वीर में वह सेना के अधिकारी के यूनिफार्म में है जबकि एक अन्य तस्वीर में वह कर्नाटक पुलिस अधिकारी की वर्दी में है। उसके पास से कर्नाटक पुलिस का एक ऐसा पहचान पत्र मिला भी है जिसके फर्जी होने पर संदेह करने की कोई वजह नहीं दिखती। काफी बारीकी से इसे तैयार किया गया है। किशोर ने एक मल्टी नेशनल ब्रांड और कविता ने एक बड़े आईटी फर्म में काम करने का दावा किया है, जिसकी जांच चल रही है।


दक्षिण बेंगलुरु डिवीजन के डीसीपी एम लोकेश ने बताया कि पुलिस और सेना की वर्दी में फोटो का मकसद साफ है, लोगों को बेवकूफ बनाना। जांच की जा रही है कि इन दोनों ने किस पैमाने पर धोखाधड़ी की है। डीसीपी के मुताबिक किशोर ने इस बार पुलिस सब इंस्पेक्टर की परीक्षा भी दी थी।

प्रेमिका को जन्मदिन पर उपहार में चोरी का हार
बताया जाता है कि किशोर अपनी प्रेमिका को उसके जन्मदिन पर उपहार दिलवाने एक ज्वेलरी शोरूम ले गया। वहां उसने खुद को पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताकर बढ़िया हार दिखाने को कहा | इसी बीच नजर बचाकर किशोर ने 16 ग्राम सोने का हार अपनी प्रेमिका कविता को दे दिया। उसने उसे अपने पर्स में रख लिया। जब एक हार गायब मिला तो सेल्समेन को शक हुआ। स्टोर मैनेजर ने तुरंत पुलिस को बुलाया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया। महिला पुलिस ने हार कविता के पर्स से बरामद कर लिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com