NDTV Khabar

पूर्वांचल विरोधी है बीजेपी, प्रदर्शन के जरिए मेरे घर पर हमले की साजिश रची : संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा- पूर्वांचल के लोगों को नुकसान पहुंचाने की बीजेपी की कोशिश को कभी आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्वांचल विरोधी है बीजेपी, प्रदर्शन के जरिए मेरे घर पर हमले की साजिश रची : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. कहा- दिल्ली में भाजपा के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा
  2. मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा के नेता आपस में ही लड़ रहे
  3. भाजपा की पूर्वांचल विरोधी मानसिकता बेनकाब
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी द्वारा किराये पर लाए गए लोगों से घर पर प्रदर्शन कराने पर राज्यसभा सदस्य व आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की भांति भाजपा भी दिल्ली से समाप्त होने वाली है. दिल्ली में भाजपा के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है. मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा के नेता आपस में ही लड़ रहे हैं. ऐसे में बेवजह मेरे घर के सामने प्रदर्शन करना इस बात को साबित करता है कि भाजपा दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुकी है. यह बात आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कही.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश के कोने-कोने में भाजपा के द्वारा पूर्वांचलियों को यूपी और बिहार के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया, जिस तरह से महाराष्ट्र में, गुजरात में यूपी और बिहार के लोगों को पीटा गया, पश्चिम बंगाल से यूपी और बिहार के लोगों को बाहर निकालने के लिए साजिश रची गई, यह भाजपा की पूर्वांचल विरोधी मानसिकता को बेनकाब करता है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा पूर्वांचलियों के प्रति झूठा दर्द दिखा रही है और किराए पर लोग लाकर झूठे प्रदर्शन का नाटक कर रही है.

उन्होंने कहा कि आज भाजपा के दिल्ली प्रदेश इकाई के लोग मेरे घर के बाहर पूर्वांचलियों के प्रति झूठा दर्द दिखाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. परंतु जब इसी दिल्ली की सड़कों पर भाजपा के एक सांसद और उसके गुंडों ने भाजपा के ही पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, छठ घाट को तोड़ा, पूर्वांचलियों को दिल्ली में छठ पूजा मनाने से रोका, उस समय भाजपा के इन लोगों का पूर्वांचल के प्रति जो दर्द है, वह कहां चला गया था. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जी, जो कि खुद पूर्वांचल से आते हैं, उनके मुंह से पूर्वांचलियों के समर्थन में एक शब्द नहीं निकला, उल्टा इस मामले पर मनोज तिवारी लीपापोती करके मामले को दबाने की कोशिश में लगे हुए थे.


टिप्पणियां

संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा पूर्वांचलियों के साथ खड़ी रही है. पूर्वांचलियों के हक के लिए हमेशा आवाज उठाती रही है, और अगर दिल्ली में किसी भी पूर्वांचली भाई को भाजपा ने नुकसान पहुंचाने की कोशिश की तो आम आदमी पार्टी इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

संजय सिंह ने कहा कि यह भाजपा का प्रोटेस्ट नहीं बल्कि एक प्रायोजित तरीके से मेरे घर पर हमला करने की साजिश रची गई थी. उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा के इस हमले के खिलाफ उनकी माता जी ने दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है और षड्यंत्रकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई की मांग की है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर लोकसभा स्पीकर ने EU को लिखा खत,  कहा- CAA के खिलाफ प्रस्ताव गलत नजीर होगा

Advertisement