NDTV Khabar

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले

दोनों हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले थे, दोनों के जहर खाकर आत्महत्या की आशंका, पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले

दिल्ली के पहाड़गंज के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के आरामबाग के सेंट्रल पार्क में गुरुवार को शाम करीब 5:30 बजे एक प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ. आशंका है कि दोनों ने घर से भागकर आत्महत्या कर ली है.

पुलिस के मुताबिक पार्क में दो चश्मदीदों ने बताया कि लड़का लड़की दोपहर में पार्क में घूम रहे थे लेकिन उसके बाद दोनों पार्क में लेट गए. लोगों को लगा कि दोनों सो रहे हैं, लेकिन शाम को जब किसी ने उठाने की कोशिश की तो पता चला दोनों के शरीर में कोई हरकत नहीं है. उसके बाद फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस के मुताबिक मृतकों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है. दोनों हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले थे. लड़के का नाम विपिन जबकि लड़की का नाम सरोज है.

दोनों बुधवार से घर से निकले था. लड़की के घरवालों ने विपिन पर सरोज को भगाने का केस दर्ज कराया था. जबकि लड़के के घरवालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आशंका है कि दोनों ने जहर खाकर अपनी जान दी है. पुलिस अभी लड़का और लड़की के घरवालों से पूछताछ कर मामले की जांच में लगी है. पुलिस के मुताबिक दोनों अविवाहित हैं. जानकारी मिली है दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन इसका विरोध हो रहा था.


टिप्पणियां

VIDEO : एक ही परिवार को छह लोगों के शव मिले



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement