NDTV Khabar

दिल्ली : क्लस्टर बस ने दो ऑटो रिक्शा और एक ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 1 महिला की मौत

पुलिस ने बताया कि लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया था और पुलिस को सौंप दिया था। उसके खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. चालक ने बताया कि बस के ब्रेक फेल हो गए थे जिसके बाद वह गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा था. पुलिस उसके दावे की जांच कर रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : क्लस्टर बस ने दो ऑटो रिक्शा और एक ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 1 महिला की मौत

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में तेज़ रफ्तार क्लस्टर बस ने सोमवार को दो ऑटो रिक्शा और एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी. घटना में एक महिला की मौत हो गई और चार अन्य लोग जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे उत्तर दिल्ली नगर निगम के जोन दफ्तर के सामने हुआ. बस का चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बस नंदनगरी इलाके से आनंद पर्वत बस स्टैंड लौट रही थी. चालक जोगिंदर सिंह (48) ने कथित रूप से बस से गाड़ियों को टक्कर मार दी और 65 वर्ष की एक महिला को कुचल दिया. मृतका की पहचान भागो देवी के तौर हुई है. अधिकारी ने बताया कि महिला दूध खरीद कर घर लौट रही थी।  उन्होंने बताया कि महिला एवं हादसे में जख्मी हुए चार पुरुषों को राहगीरों ने लेडी हार्डिंग अस्पताल पहुंचाया.

अब नोएडा में सड़क हादसे के दौरान वीडियो बनाते या सेल्फी लेते पाए गए तो देना होगा जुर्माना


अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि एक ऑटो रिक्शा चालक तथा उसकी तीन सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उन्हें सिर, हाथ और पीठ में मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने बताया कि लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया था और पुलिस को सौंप दिया था। उसके खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. चालक ने बताया कि बस के ब्रेक फेल हो गए थे जिसके बाद वह गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा था. पुलिस उसके दावे की जांच कर रही है. 

टिप्पणियां

गाजियाबादः वाहन से कुचलकर मारने की कोशिश, कार की छत पर चढ़ बचाई जान​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement