दिल्ली में CAA और NRC चुनावी मुद्दा बन गया, अमित शाह ने विपक्ष को घेरा

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा- दिल्ली में नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में हुई हिंसा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का हाथ

दिल्ली में CAA और NRC चुनावी मुद्दा बन गया, अमित शाह ने विपक्ष को घेरा

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो).

खास बातें

  • कहा- अब दिल्ली की जनता कांग्रेस और 'आप' को सबक़ सिखाएगी
  • अमित शाह ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाना है
  • कांग्रेस का कहना है कि गृह मंत्रालय और केंद्रीय मंत्री लोगों को बहका रहे
नई दिल्ली:

दिल्ली में चुनावी बिगुल बज गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) का कहना है कि सिर्फ भाजपा (BJP) दिल्ली को स्थिर सरकार दे सकती है. दिल्ली में नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) के विरोध में हुई हिंसा में कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (AAP) का हाथ है, यह बात दिल्ली पुलिस ही नहीं बल्कि अब केंद्रीय गृह मंत्री भी कह रहे हैं. यही नहीं मंत्रीजी का यह भी कहना है कि अब दिल्ली की जनता उन्हें (कांग्रेस और 'आप') सबक़ सिखाएगी.

अमित शाह (Amit shah) ने कहा कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाना है. कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी का नाम लिए बिना गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं.

दिल्ली में अगले एक महीने में चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में CAA और NRC चुनावी मुद्दा बन गया है. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय और केंद्र के मंत्री लोगों को बहका रहे हैं.

अमित शाह का केजरीवाल को चैलेंज, पांच साल के कामकाज पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा से बहस करो

जब से सीएए संसद ने पास किया है तब से दिल्ली में लगभग दो दर्जन बार अलग-अलग स्थानों पर हिंसा हो चुकी है. उधर आम आदमी पार्टी मानती है कि भाजपा चुनावों से पहले ध्रुवीकरण कर रही है.

अमित शाह बोले- 'दिल्ली की टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाना चाहिए'

Newsbeep

VIDEO : एनपीआर और एनआरसी में कोई कनेक्शन नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com