NDTV Khabar

आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई पर दिल्ली में जश्न, सुरक्षा बढ़ाई गई

इंडियन एयर फोर्स द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर किए गए हमले के बाद लोगों ने जश्न मनाया, मिठाइयां बांटीं, पटाखे चलाए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकियों के खिलाफ सेना की कार्रवाई पर दिल्ली में जश्न, सुरक्षा बढ़ाई गई

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर वायुसेना के हमला करने पर दिल्ली के वसंत कुंज में जश्न मनाते हुए लोग.

खास बातें

  1. वसंत कुंज में ढोल-नगाड़े के साथ तिरंगा लेकर वंदे मातरम के नारे लगाए गए
  2. लोगों ने कहा कि किसी भी पार्टी को इस कार्रवाई का श्रेय नहीं लेना चाहिए
  3. दिल्ली के बाजारों, रेलवे स्टेशनों, मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाई गई
नई दिल्ली:

पाकिस्तान में भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद सारा देश जश्न मना रहा है. तड़के सुबह जब लोगों की आंखें खुलीं तो टीवी पर जो खबर उन्हें देखने को मिली, उसके बाद लोगों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा. राष्ट्रीय राजधानी में सेना की कार्रवाई के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

वसंत कुंज इलाके में लोगों ने जमकर जश्न मनाया. इंडियन एयर फोर्स द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर किए गए हमले के बाद लोगों ने जश्न मनाया. उन्होंने मिठाइयां बांटीं, पटाखे चलाए और ढोल-नगाड़े बजाकर हाथों में तिरंगा लेकर वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

लोग जहां एक तरफ भारतीय सेना के लिए जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लोगों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन देने और फिर कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद दे रहे थे.


यह भी पढ़ें : भारत पर हमलों के दौरान मुगलों और अफगानी हमलावरों का बेस था बालाकोट

 

grgp8m0k

 

कनाट प्लेस पर शाम को आम लोग इकट्ठे हुए. वे आतंकी ठिकानों को भारतीय वायुसेना द्वारा ध्वस्त किए जाने पर खुशी जता रहे थे. लोगों ने कहा कि किसी भी पार्टी को इस कार्रवाई का श्रेय नहीं लेना चाहिए. लोगों ने भारतीय सेना के लिए जिंदाबाद के नारे लगाए.

VIDEO : पाकिस्तान में आतंकी ठिकाने नेस्तनाबूत

टिप्पणियां

पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले के बाद देश की राजधानी दिल्ली में हाई अलर्ट है. दिल्ली के सभी बड़े बाजारों, रेलवे स्टेशनों, मेट्रो स्टेशनों और सवेदनशील इलाकों में दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement