NDTV Khabar

नोएडा में धार्मिक स्थल पर चबूतरे के निर्माण पर हुआ विवाद

चबूतरे के निर्माण का लेकर दो समुदायों में विवाद हो गया, लोगों को भड़काने के आरोप में दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में धार्मिक स्थल पर चबूतरे के निर्माण पर हुआ विवाद

प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा:

नोएडा के सेक्टर नौ में शुक्रवार की रात एक धार्मिक स्थल के चबूतरे के निर्माण का लेकर दो समुदायों में विवाद हो गया और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

टिप्पणियां

पुलिस के अनुसार दो धार्मिक स्थल अगल-बगल में होने की वजह से तनाव की स्थिति पैदा हो गई. सूचना पर पुलिस, सीओ फर्स्ट और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे. लोगों को भड़काने के आरोप में दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया.

सिटी मजिस्ट्रेट शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि धार्मिक स्थल का मामला अदालत में चल रहा है. हाल में एक समुदाय ने चबूतरे का निर्माण कराया था जिसका दूसरे समुदाय के लोगों ने विरोध किया था. अब स्थिति सामान्य है. एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement