दिल्ली में DDMA की बैठक कल, होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने पर हो सकता है फैसला

केजरीवाल सरकार ने दोबारा उपराज्यपाल अनिल बैजल को होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने का प्रस्ताव भेजा

दिल्ली में DDMA की बैठक कल, होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने पर हो सकता है फैसला

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और एलजी अनिल बैजल (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की बैठक मंगलवार को स्थगित हो गई. अब यह बैठक बुधवार को दोपहर 3:00 बजे होगी. दिल्ली में होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने पर इस बैठक में फैसला हो सकता है. इस बैठक में उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. केजरीवाल सरकार ने अनलॉक 3 में दिल्ली में होटल खोलने और साप्ताहिक बाजार (ट्रायल बेसिस पर एक हफ़्ते के लिए) खोलने के लिए आदेश जारी कर दिए थे लेकिन उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार का फैसला पलट दिया था.

केजरीवाल सरकार ने दोबारा उपराज्यपाल अनिल बैजल को होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने का प्रस्ताव भेजा और कहा कि दिल्ली में होटल, जिम और साप्ताहिक बाज़ार खोले जाएं. दिल्ली सरकार ने एलजी से कहा कि दिल्ली में अब लगातार कोरोना के मामले कम हो रहे हैं, हालात लगातार सुधर रहे हैं. केंद्र सरकार की गाइडलाइन्स के अनुरूप दिल्ली सरकार को फ़ैसला करने का हक़ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली सरकार ने कहा कि देश मे कई राज्यों में मामले लगातार बढ़ रहे हैं और हालात लगातार बिगड़ रहे हैं लेकिन वहां होटल,जिम और साप्ताहिक बाज़ार खुल रहे हैं तो दिल्ली के लोगों को क्यों उनकी आजीविका कमाने से रोका जा रहा है? 6 अगस्त को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल अनिल बैजल को दोबारा प्रस्ताव भेजा था. इसके बाद मंगलवार 18 अगस्त को इस मामले में बैठक होनी थी जो कि स्थगित हो गई. अब यह बैठक बुधवार को होगी.