Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

कच्ची कालोनियों पर बीजेपी के झूठ के खिलाफ आम आदमी पार्टी कल मनाएगी धोखा दिवस

गोपाल राय ने कहा - कांग्रेस की भांति भाजपा भी जनता को बेवकूफ बनाने में जुटी, रजिस्ट्री के बजाए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नंबर थमा रही भाजपा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कच्ची कालोनियों पर बीजेपी के झूठ के खिलाफ आम आदमी पार्टी कल मनाएगी धोखा दिवस

गोपाल राय (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा है कि कच्ची कॉलोनियों को लेकर भाजपा के नेता लगातार झूठ बोल रहे हैं. भाजपा नेता पिछले कई दिनों से कह रहे हैं कि दिल्ली की कच्ची कॉलोनियों को पक्का किया जा रहा है, लेकिन रजिस्ट्री कब से होगी इसका जवाब नहीं दे रहे हैं. कांग्रेस की भांति भाजपा भी दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाने में जुटी है. कांग्रेस ने प्रोविजनल सर्टिफिकेट बांटे थे, भाजपा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नंबर का झुनझुना दिल्ली की जनता के हाथ में थमा रही है.

गोपाल राय ने पार्टी कार्यालय में मीडिया से कहा कि भाजपा हताशा में ऐसा कर रही है, क्योंकि भाजपा के पास चुनावी मैदान में उतरने के लिए अब कोई मुद्दा नहीं रहा है. आम आदमी पार्टी लगातार कच्ची कालोनियों के लिए रजिस्ट्री की मांग कर रही है जबकि भाजपा जनता को बेवकूफ बनाने में जुटी है. इसी कारण कल से आम आदमी पार्टी भाजपा के खिलाफ धोखा दिवस मनाएगी.

टिप्पणियां

गोपाल राय ने कहा कि भाजपा का झूठ इस बात से बेनकाब हो जाता है कि 5 दिन हो चुके हैं और लगातार आम आदमी पार्टी द्वारा प्रश्न पूछे जाने पर भी भाजपा की ओर से कोई जवाब नहीं आ रहा, कि चुनाव से पहले वह दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाली जनता को रजिस्ट्री देंगे या रजिस्ट्री के नाम पर मात्र रजिस्ट्रेशन नंबर का झुनझुना थमाएंगे.


भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी से प्रश्न पूछते हुए गोपाल राय ने कहा कि मनोज तिवारी जी बताएं कि दिसंबर के महीने तक भाजपा दिल्ली की जनता को उनके घर का मालिकाना हक यानी रजिस्ट्री देगी या नहीं? आम आदमी पार्टी 16 नवम्बर को शाम 5 बजे दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में धोखा दिवस मनाएगी. इस कार्यक्रम में पार्टी के कई वरिष्ठ नेता, विधायक और पार्षदों के साथ हज़ारों कार्यकर्ता भी मौजूद रहेंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पहली बार देश में एक दिन में कोरोनावायरस के 194 नए मामले आए, मरीजों की संख्या 918 पर पहुंची, पढ़ें 10 अहम बातें

Advertisement