दिल्ली : ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा तो नाराज युवक ने अपनी बाइक में लगा दी आग

दिल्ली के सीआर पार्क इलाके में सावित्री सिनेमा के पास हुई घटना, बिना हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस के पाए जाने पर पुलिस ने काटा था चालान

दिल्ली : ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटा तो नाराज युवक ने अपनी बाइक में लगा दी आग

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • बिना हेलमेट लगाए बाइक सवार को पुलिस ने रोका था
  • पुलिस कर्मियों ने गाड़ी की चाबी निकाल ली थी
  • बाइक सवार विकास ने गुस्से में गाड़ी में आग लगा दी
नई दिल्ली:

अचानक आग की लपटों से घिरी हुई बाइक जब सड़क पर दिखी तो यह प्रश्न उठना स्वाभाविक ही थी कि आग कैसे लगी? लेकिन पता चला कि बाइक में आग किसी और ने नहीं बल्कि इस बाइक के मालिक ने खुद लगाई. चौंकाने वाला यह मामला सीआर पार्क इलाके में सावित्री सिनेमा के पास का सामने आया.

जब ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट लगाकर चल रहे बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका और उससे गाड़ी के पेपर मांगे तो पता चला उसके पास न ड्राइविंग लाइसेंस था और न ही गाड़ी के कागज़ात थे. ट्रैफिक पुलिस ने बाइक का चालान काट दिया. इसी बात से नाराज युवक ने अपनी बाइक में आग लगा दी. इसके बाद तो मानो हड़कंप सा मच गया.

Newsbeep

बताया जा रहा है कि इस बाइक को विकास नाम का एक शख्स चला रहा था. विकास के भाई अमृत कुमार ने बताया कि पुलिस कर्मियों ने गाड़ी की चाबी निकाल ली थी जिसके बाद विकास ने गुस्से में गाड़ी में आग लगा दी. लेकिन आग लगने के बाद ट्रैफिक कर्मी खुद पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश करते रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि इस वारदात के बाद पुलिस ने गाड़ी मालिक विकास को हिरासत में ले लिया. इस घटना के बाद एक बार फिर दिल्ली वालों के गुस्से को लेकर सवाल खड़ा हुआ.