दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

पकड़े गए बदमाशों के नाम धूम सिंह और वसीम, दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले

दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ग़ाज़ीपुर इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक बदमाश को दो गोलियां लगी हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम धूम सिंह और वसीम हैं. दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

पुलिस को सूचना मिली थी कि दोनों बदमाश ग़ाज़ीपुर इलाके में आने वाले हैं. इस सूचना पर स्कूटी में सवार दोनों बदमाशों को घेरा गया. पुलिस का दावा है कि इसी दौरान दोनों बदमाशों ने फायरिंग कर दी. दो पुलिसकर्मियों की बुलेटप्रूफ़ जैकेट में गोली लगी और वे बच गए. इसके बाद पुलिस ने फायरिंग की जिसमें धूम सिंह के कंधे और पैर में गोली लगी. दोनों तरफ से 12 राउंड गोलियां चलीं.

धूम पर दिल्ली पुलिस की तरफ से इसी साल 21 फरवरी को अक्षरधाम मंदिर के पास हुई एक लूट के मामले में 50 हज़ार रुपये का इनाम था. इस मामले में ग़ाज़ीपुर मुर्गा मंडी से आ रहे एक व्यापारी से तीन बाइकों पर सवार 6 लुटेरों ने हथियार के दम पर 31 लाख रुपये लूट लिए थे. इसी बीच वहां लोकल   पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर बदमाशों का पीछा किया लेकिन छह बदमाशों में से एक आरोपी आस मोहम्मद पकड़ा गया. बाकी लोग पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग गए थे.

दिल्ली: आईजीआई एयरपोर्ट पर चोरी के आरोप में बीएसएफ का ASI गिरफ्तार

इस डकैती का मास्टरमाइंड धूम सिंह था. इसके अलावा भी इन लोगों ने दिल्ली में कई बड़ी लूट को अंजाम दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : मुठभेड़ में मेजर शहीद