दिल्ली: भ्रष्टाचार के मामले में चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

जहांगीरपुरी थाने ने 160 किलो गांजा बरामद किया था लेकिन कागजों में 920 ग्राम दिखाया था, दो सब इंस्पेक्टरों और दो हेड कॉन्स्टेबलों पर कार्रवाई

दिल्ली: भ्रष्टाचार के मामले में चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ केस दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के जहांगीर पुरी पुलिस स्टेशन के चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ करप्शन के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में SHO को सस्पेंड कर दिया गया है.  कुछ दिनों पहले जहांगीरपुरी थाने ने 160 किलो गांजा बरामद किया था लेकिन कागजों में 920 ग्राम दिखाया था. जब इस बात की जानकारी सीनियर ऑफिसर को मिली तो जांच की गई और दो सब इंस्पेक्टर और दो हेड कॉन्स्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया था.

दिल्ली एनसीआर में मादक पदार्थों की तस्करी के मामले लगतार सामने आ रहे हैं. नोएडा में गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मादक द्रव्य बेचने वाले चार लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया और उनके पास से भारी मात्रा में गांजा आदि बरामद किया. पुलिस कमिश्नर के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने रविवार को एक सूचना के आधार पर सीमा को गिरफ्तार किया है और उसके पास से आठ किलो 100 ग्राम गांजा बरामद किया है, इसकी कीमत करीब एक लाख रुपये है. कुमार के अनुसार पूछताछ के दौरान महिला ने काफी दिनों से गांजा तस्करी के धंधे में संलिप्त रहने की बात कबूली.

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने ही भोला को गिरफ्तार किया है और उसके पास से सवा किलो गांजा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि थाना दनकौर पुलिस ने रविवार को गौरव नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसके पास से पुलिस ने 510 ग्राम अवैध गांजा, एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा, तथा गांजा तस्करी में प्रयोग होने वाली आल्टो कार बरामद किया है.

उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर विजय को गिरफ्तार किया है और उसके पास से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com