NDTV Khabar

दिल्ली : मंडी हाउस के पास चलती कार में लगी आग, पांच लोग बाल-बाल बचे

मंडी हाउस रोटरी पर सोमवार को रात में एक कार में आग लग गई, कार में दो पुरुष और तीन महिलाएं सवार थीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : मंडी हाउस के पास चलती कार में लगी आग, पांच लोग बाल-बाल बचे

दिल्ली के मंडी हाउस सर्किल पर एक कार में आग लग गई.

नई दिल्ली:

सोमवार को रात में करीब नौ बजे दिल्ली के मंडी हाउस सर्किल पर एक चलती कार में अचानक आग लग गई. गाड़ी में पांच लोग सवार थे. दुर्घटना में सभी सुरक्षित बच गए.

दिल्ली की मंडी हाउस रोटरी पर सोमवार को रात में एक कार में आग लग गई. कार में दो पुरुष और तीन महिलाएं सवार थीं. चलती कार में आग लगने पर उसे रोककर सभी सवार समय रहते सुरक्षित बाहर निकल आए. दुर्घटनाग्रस्त हुई रिनॉल्ट क्विड कार का नंबर DL 3CCP9785 है. सरोजिनी नगर के रहने वाले अर्जुन सिंह गाड़ी चला रहे थे. आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है.

टिप्पणियां

गौरतलब है कि हाल ही में यूपी में इटावा के पास एक्सप्रेसवे हाइवे पर बाइक से जा रहे पति-पत्नी यूपी पुलिस की सतकर्ता की वजह से बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए हैं. उन लोगों के साथ उनका बेटा भी बाइक पर सवार था. दरअसल इन लोगों को पता नहीं चल पाया कि बाइक पिछले हिस्से में टायर के पास आग लग गई है. उसी समय वहीं पर तैनात यूपी पुलिस की 100 नंबर टीम की इन पर नजर पड़ी तो नजारा देख सभी पुलिसकर्मी चौंक पड़े. पुलिसकर्मियों ने इन लोगों को आवाज भी लगाई लेकिन इन्होंने ध्यान नहीं दिया.


अनहोनी की आशंका देख पुलिस की टीम ने इनका पीछा किया और करीब 4 किलोमीटर बाद रुकवाने में कामयाब रही. आनन-फानन में सभी को बाइक से नीचे उतार महिला और उसके बच्चे को सुरक्षित दूरी पर ले जाया गया और फिर आग बुझाई दी गई. इस घटना में सभी बाल-बाल बच गए हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement