खुद को पुलिस बताकर प्रेमी जोड़ों से वसूली करने वाले चार पूर्व सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

दिल्ली के जापानी पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ों से पुलिस अफसर बनकर वसूली करते थे, पुलिस के फर्जी पहचान पत्र बरामद किए गए

खुद को पुलिस बताकर प्रेमी जोड़ों से वसूली करने वाले चार पूर्व सिक्युरिटी गार्ड गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने चार लोगों को गिरफ्तार कर एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो जापानी पार्क में बैठे प्रेमी जोड़ों से पुलिस अफसर बनकर वसूली किया करता था. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चारों आरोपी पहले सिक्युरिटी गार्ड का काम करते थे. डीसीपी रोहिणी पीके मिश्रा के मुताबिक प्रशांत विहार थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहिणी के जापानी पार्क में ऐसे लोग घूम रहे हैं जो पार्क में आने वाले जोड़ों से वसूली करते हैं. इसी कड़ी में एक शख्स ने सूचना दी कि चार लोग सीआईडी अफसर बनकर उसे धमका रहे हैं. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों लोगों को पकड़ लिया. उनसे पूछताछ की तो उन्होंने खुद को हरियाणा पुलिस का अफसर बताया. लेकिन जब सभी के आईडी कार्ड चेक किए गए तो वे फ़र्ज़ी निकले. पकड़े गए चारों आरोपी सिक्युरिटी गार्ड का काम करते थे. आरोपियों में मंगोलपुरी का रहने वाला सागर, किराड़ी सुलेमान नगर का रहने वाला परवीन, नांगलोई का रहने वाला लोकेश और अमन विहार का रहने वाला अमर सिंह शामिल है. 

चारों आरोपी सिक्युरिटी गार्ड का काम एक साथ ही करते थे. इनमें सागर सिंह नाम का आरोपी संदीप नाम के एक शख्स के सम्पर्क में आया. संदीप ने ही उन्हें नकली आई कार्ड उपलब्ध कराए थे. पुलिस के अनुसार इन तीनों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. पुलिस को शक है कि इन्होंने बड़ी संख्या में लोगों से इस तरह नकली सीबाईआई और पुलिस अधिकारी बनकर वसूली की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com