दिल्ली : अवैध निर्माण देख रहे थे पुलिस कर्मी, तीसरी मंजिल की छत गिरने से एक की मौत, एक घायल

दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव इलाके में हुआ हादसा, किरायेदारों की वेरिफिकेशन करने के दौरान अवैध निर्माण की फोटो लेने लगे थे पुलिस कर्मी

दिल्ली : अवैध निर्माण देख रहे थे पुलिस कर्मी, तीसरी मंजिल की छत गिरने से एक की मौत, एक घायल

दिल्ली पुलिस के एएसआई जाकिर हुसैन की हादसे में मौत हो गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव इलाके में एक मकान में रह रहे किरायेदार का वेरिफिकेशन करने गए दो पुलिस कर्मियों को मकान की तीसरी मंजिल पर अवैध कंस्ट्रक्शन दिखा तो वे उसकी फोटो लेने लगे. इसी बीच तीसरी मंजिल की छत गिर गई. इस हादसे में एक एएसआई की मौत हो गई जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक बुधवार को सुबह 10:20 बजे बाड़ा हिंदूराव थाने में तैनात एसएसआई ज़ाकिर हुसैन और कॉन्सटेबल देबू सिंह 15 अगस्त के चलते किरायेदारों का वेरिफिकेशन करने के लिए गुप्ता बिल्डिंग में गए थे. वहां उन्हें तीसरी मंजिल पर अवैध कंस्ट्रक्शन दिखा. दोनों पुलिसकर्मी उसकी फोटो लेने के लिए तीसरी मंजिल पर चले गए. 


इसी बीच तीसरी मंजिल की छत भरभराकर नीचे गिर गई, जिससे एएसआई ज़ाकिर हुसैन नीचे आ गिरे जबकि कॉन्सटेबल देबू सिंह दूसरी मंज़िल पर जा गिरे. इस हादसे में ज़ाकिर हुसैन की मौत हो गई जबकि देबू सिंह घायल हो गए. उन्हें किसी तरह निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


49 साल के ज़ाकिर हुसैन ने 1993 में दिल्ली पुलिस ज्वाइन की थी. वो मूलरूप से मेरठ के रहने वाले थे. उनके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं.