NDTV Khabar

दिल्ली : द्वारका में बच्ची से रेप के मामले में विरोध प्रदर्शन, कड़ी सजा की मांग

प्रदर्शनकारियों ने मोम बत्तियां लेकर जुलूस निकाला, आरोपी को कड़ी सजा देने और बच्ची को इंसाफ देने के नारे लगाए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली  : द्वारका में बच्ची से रेप के मामले में विरोध प्रदर्शन, कड़ी सजा की मांग

दिल्ली के द्वारका में बच्ची से बलात्कार के विरोध में मोमबत्तियां जलाई गईं.

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका इलाके में बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में इलाके के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. इसमें महिलाएं भी शामिल थीं. प्रदर्शनकारियों ने आरोपी को कड़ी सजा देने और बच्ची को इंसाफ देने के नारे लगाए.

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ वहशियाना तरीके से दुष्कर्म की दहला देने वाली वारदात हुई है. यह बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में रोड के किनारे झाड़ियों में मिली थी. किसी राहगीर ने उसे देखा और पुलिस को सूचना दी. बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती किया गया. बच्ची की मां घरों में सफाई का काम करती हैं. पिता बेलदारी करते हैं.

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले का चेहरा सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर नजर आ गया. उसी फुटेज के सहारे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 24 वर्षीय आरोपी का नाम मोहम्मद नन्हे है. उसके पिता का नाम जाहिद है और वह यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी तीन महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था. पुलिस के अनुसार मोहम्मद नन्हे कोई खास काम नहीं करता था. उसे आवारा बताया जा रहा है.

दिल्ली में दरिंदगी: 6 साल की बच्ची से रेप, सड़क के किनारे खून से लथपथ मिली मासूम- सामने आई CCTV फुटेज


टिप्पणियां

kreb5la

यह घटना दो जुलाई को दोपहर में हुई थी. पुलिस को दोपहर करीब 1:30 बजे कॉल मिला. बच्ची को पहले गांव वालों ने देखा. पुलिस को सूचना दी. पुलिस और गांव के लोगों ने मिलकर पहले उसके मां-बाप के बारे में पता लगाया. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हालत ज्यादा खराब होने पर सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement