ज्वेलर का 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भागा था, दो साथियों के साथ पकड़ा गया

आईपीएल मैचों में सट्टे में भारी रकम हारने के बाद भरत नाथमल सोनी 25 किलो से ज्यादा के सोने के गहने लेकर फरार हो गया था

ज्वेलर का 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भागा था, दो साथियों के साथ पकड़ा गया

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने करोलबाग के एक ज्वेलर के ऑफिस इंचार्ज और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. ये लोग ऑफिस से 25 किलो से ज्यादा सोना लेकर भाग गए थे. पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले करोलबाग के एक ज्वेलर ने जानकारी दी कि उनके करोलबाग के हेड आफिस में काम करने वाला ऑफिस इंचार्ज भरत नाथमल सोनी 25 किलो से ज्यादा के सोने के गहने लेकर चांदनी चौक के आफिस गया था लेकिन वहां नहीं पहुंचा. उसका फोन भी बंद है. दिल्ली के डीबीजी रोड थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू हुई तो पता चला कि भरत लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. वो कई शहर बदल चुका है.

आखिरकार 25 सितंबर को उसे राजस्थान से पकड़ा गया. उसकी निशानदेही पर उसके दो साथियों सचिन शिंदे और श्रवण को दिल्ली और राजस्थान से पकड़ा गया.

आरोपी भरत ने पूछताछ में बताया कि वह 2017 से ज्वेलर के यहां काम कर रहा था. वो ज्वेलर के हेड से सोने और सोने के गहने ले जाने का काम करता था. लेकिन इसी बीच आईपीएल के मैचों के दौरान उसके सट्टा खेला और उसका काफी नुकसान हो गया. इस वजह से उसके 25 किलो से ज्यादा के सोने के गहने अपने साथ सचिन शिंदे के साथ गायब कर दिए. कुछ गहने उसने अपने रिश्तेदार श्रवण को भी दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने अभी तक 600 ग्राम वजन के सोने के गहने बरामद किए हैं. सचिन भी भरत के साथ सोने को गलवाने में शामिल था.