दिल्ली के भजनपुरा में कोचिंग सेंटर की छत गिरी, चार बच्चों और एक शिक्षक की मौत

भजनपुरा में हादसा शाम को करीब 4:30 बजे हुआ, घायल हुए 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दिल्ली के भजनपुरा में कोचिंग सेंटर की छत गिरी, चार बच्चों और एक शिक्षक की मौत

भजनपुरा में इमारत में बचाव कार्य में जुटे दमकल कर्मी.

खास बातें

  • मरने वालों में 6 से 12 साल के तीन बच्चे शामिल
  • कोचिंग भवन की छत पर निर्माण कार्य भी चल रहा था
  • दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया
नई दिल्ली:

दिल्ली के भजनपुरा में शनिवार को एक कोचिंग सेंटर की इमारत गिर गई. इस हादसे में चार बच्चों और एक शिक्षक की मौत हो गई. घटना के बाद इमारत से कुल 13 बच्चों को निकाला गया. वे सभी घायल हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि अब इमारत के अंदर कोई नहीं है. हादसे में कोचिंग सेंटर का मालिक भी घायल हो गया है.

दिल्ली पुलिस ने अब 5 मौतों की पुष्टि की है. मरने वालों में चार बच्चे और एक शिक्षक शामिल हैं. भजनपुरा में हुए इस हादसे में 6 वर्षीय फरहा, 14 वर्षीय देशु, 12 वर्षीय कृष्णा सहित एक अन्य बच्चे और 37 वर्षीय शिक्षक उमेश की मौत हो गई. पुलिस आईपीसी की धारा 304A, 287 के तहत केस दर्ज कर रही है. लोगों का कहना है कि मकान की तीसरे फ्लोर की छत गिरी जिसमें निर्माण कार्य भी चल रहा था. यह हादसा शाम को करीब 4:30 बजे हुआ. घायल हुए 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था. अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली. इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख ने बताया कि कम से कम 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बचाव कार्य चल रहा है.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा है कि बीजेपी मरने वालों के परिवारों को 2-2 लाख और घायलों को 25-25 हजार रुपये देगी.

मुहर्रम का जुलूस देख रहे थे लोग, तभी गिरी दीवार और फिर...देखें VIDEO

VIDEO : कनाट प्लेस में दुकान की छत गिरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)