कार से कुचलकर घायल हुए बच्चे की मौत, फोन पर बात करते हुए ड्राइविंग करने वाला गिरफ्तार

दिल्ली के भारत नगर में मोबाइल फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलाने के दौरान गलती से आस मोहम्मद ने तीन साल के बच्चे गुलाम को कुचल दिया था

कार से कुचलकर घायल हुए बच्चे की मौत, फोन पर बात करते हुए ड्राइविंग करने वाला गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • दिल्ली के भारतनगर में हुआ था हादसा
  • तीन साल के बच्चे गुलाम की एम्स में मौत
  • आरोपी आस मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया
नई दिल्ली:

दिल्ली के भारत नगर में सोमवार को कार से कुचलने के कारण गंभीर रूप से घायल हुए बच्चे की आज मौत हो गई. इस मामले में बच्चे के रिश्तेदार आरोपी आस मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मोबाइल फोन पर बात करते हुए गाड़ी चलाने के दौरान गलती से आस मोहम्मद ने तीन साल के बच्चे गुलाम को कुचल दिया था.

एम्स अस्पताल में आज बच्चे ने दम तोड़ दिया. इस सारी घटना के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. दिल्ली के भारत नगर थाने की बुनकर कॉलोनी में हुई इस घटना में एक तीन साल का मासूम कार से उतरकर उसी कार के नीचे आ गया था. कार चालक उस वक्त फोन पर बिजी था, जिसकी वजह से उसने इस तीन साल के मासूम को नहीं देखा.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कार चालक आस मोहम्मद तीन साल के मासूम को कार से उतारता है और इस बात पर ध्यान नहीं देता कि बच्चा कहां गया. वह अपने फोन में बिजी रहता है और गाड़ी आगे बढ़ा देता है. लापरवाही की वजह से सामने खड़ा बच्चा गाड़ी के नीचे आ जाता है.

फोन पर इतना बिजी था शख़्स, बच्चे को कार से कुचल दिया, सामने आया दर्दनाक सीसीटीवी फुटेज

सीसीटीवी में दिख रहा है कि जैसे ही कार ने मासूम को कुचला, पास में ही सड़क पर भागती आई एक महिला ने तुरंत चिल्लाते हुए मासूम को उठाया और कार चालक पर चिल्लाने लगी. चीख-पुकार सुनकर जब शख़्स कार से उतरा तब भी वो फोन पर बिजी था. घटना के बाद वह तुरंत बच्चे को नजदीक के दीपचन्द बन्धु अस्प्ताल में ले गया. वहां से बच्चे को एम्स में भेजा गया.

VIDEO : नोएडा में स्कूल बस दुर्घटना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हादसे के बाद से ही बच्चे की हालत बहुत नाजुक बनी रही. अस्पताल की तरफ से पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई. इसके बाद भारत नगर थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे और कार चालक आस मोहम्मद के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया. आज बच्चे की मौत हो गई.