दिल्ली : कटी पतंग पकड़ने के लिए दौड़े बच्चे के हाथ में घुसी ग्रिल की रॉड

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में हुई घटना, पुलिस ने रॉड काटकर बच्चे को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया

दिल्ली : कटी पतंग पकड़ने के लिए दौड़े बच्चे के हाथ में घुसी ग्रिल की रॉड

पतंग पकड़ने की कोशिश कर रहे बच्चे के हाथ में से रॉड आरपार निकल गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली की अमर कॉलोनी में एक बच्चे को पतंग लूटने की कोशिश महंगी साबित हुई. बच्चे ने पार्क में पतंग लूटने की कोशिश की और इस दौरान उसका हाथ में से पार्क के गेट में लगी लोहे की रॉड आरपार हो गई. पुलिस को जानकारी मिली तो उसने मौके पर पहुंचकर बच्चे को बचाया और उसे अस्पताल ले गई.    

दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में शनिवार को दोपहर में करीब 12:10 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि एक बच्चे के हाथ में लोहे की गेट की ग्रिल की रॉड घुस गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा कि पार्क के लोहे के गेट की ग्रिल में लगी रॉड बच्चे के  दांए हाथ के आरपार हो गई है और बच्चा दर्द से रोते हुए ग्रिल से झूल रहा है. बच्चे की हालत देखकर बिना देर किए सब इंस्पेक्टर अभिषेक ने पास ही की कंस्ट्रक्शन साइट से कटर मशीन मंगाकर लोहे की ग्रिल कटवाई और बच्चे को वहां से लेकर तुरंत एम्स ट्रॉमा सेंटर गए. 

ट्रामा सेंटर में डॉक्टर अब बच्चे का इलाज कर रहे हैं और उसकी हालत अब ठीक है. बच्चे की पहचान 12 साल के इसराफुल के रूप में हुई. बच्चा मूलरूप से बिहार के कटिहार का रहने वाला है. उसके पिता ईस्ट ऑफ कैलाश में एक घर में काम करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बच्चे ने पूछताछ में बताया कि एक कटी पतंग को पकड़ने के लिए वह ग्रिल पर कूदा और इसी बीच ग्रिल में लगी रॉड उसके हाथ में घुस गई. पुलिस को मदद के लिए पड़ोसियों और बच्चे के पिता ने धन्यवाद दिया.