दिल्ली: नौकरानी की संदिग्ध मौत के बाद हंगामा, सड़क पर जाम लगाया

दिल्ली के द्वारका इलाके में हुई घटना, पुलिस का कहना है कि नौकरानी ने सुसाइड किया है जबकि लोगों का कहना है कि उसकी हत्या हुई

दिल्ली: नौकरानी की संदिग्ध मौत के बाद हंगामा, सड़क पर जाम लगाया

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के द्वारका (Dwarka) इलाके में एक घर में 19 साल की नौकरानी की संदिग्ध हालात में मौत (Suspicious Death) होने के बाद लोगों ने सड़क पर उसके शव को रखकर द्वारका रोड पर काफी देर जाम लगाए रखा. पुलिस का कहना है कि नौकरानी ने सुसाइड किया है जबकि लोगों का कहना है कि उसकी हत्या हुई है.


पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को जानकारी मिली कि द्वारका सेक्टर 19 के अक्षरधाम अपार्टमेंट में किसी की मौत हो गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर के मालिक आशीष ठाकुर ने बताया कि वे अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ 4-5 साल से रहते हैं और दोनों गुरुग्राम में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम करते हैं. उनके साथ उनकी 19 साल की नैकरानी शिवानी भी 5 महीने से रह रही थी. उसने चुन्नी से फंदा बनाकर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने शव को नीचे उतारा. पुलिस के मुताबिक शिवानी को कोई बाहरी चोट नहीं थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्टमार्टम के बाद शव को शिवानी के परिजनों को सौंप दिया गया. शिवानी के परिजनों ने द्वारका रोड पर शव को रखकर जाम लगा दिया. उनका कहना है कि शिवानी की हत्या हुई है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का है, जांच जारी है.