NDTV Khabar

अवैध शराब से भरे वाहन ने दो छात्राओं को टक्कर मारी, भीड़ ने की आगजनी; पुलिस पर पथराव

दिल्ली के रिंग रोड पर शालीमार बाग फ्लाईओवर के नीचे एक मालवाहक चैंपियन ने स्कूल जा रही दो छात्राओं को टक्कर मार दी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अवैध शराब से भरे वाहन ने दो छात्राओं को टक्कर मारी, भीड़ ने की आगजनी; पुलिस पर पथराव

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. दोनों घायल छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया
  2. गुस्साई भीड़ ने शराब की पेटियों में आग लगा दी
  3. पथराव किए जाने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
नई दिल्ली:

दिल्ली के शालीमार बाग क्षेत्र में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में दो स्कूल छात्राएं घायल हो गईं. छात्राओं को टक्कर मारने वाला लोडिंग वाहन चैंपियन पलट गया. उसमें शराब भरी थी. इस हादसे के बाद नाराज लोगों ने शराब में आग लगा दी. दोनों छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है. गुरुवार की सुबह बच्चे स्कूल जाने के लिए निकले ही थे कि रिंग रोड शालीमार बाग फ्लाईओवर के नीचे एक मालवाहक चैंपियन ने स्कूल जा रही दो छात्राओं को टक्कर मार दी. इस हादसे के दौरान बैलेंस बिगड़ने से चैंपियन पलट गया. उसमें हरियाणा की शराब अवैध रूप से सप्लाई की जा रही थी.

इस हादसे से लोगों में गुस्सा उभर आया. लोगों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि गाड़ी में मामूली कमी होने पर चालान हो जाते है तो शराब से भरी यह गाड़ी रोड पर कैसे दौड़ी चली जा रही है. कहीं न कहीं यह सारा काम पुलिस की मिलीभगत से किया जा रहा है. गुस्साए लोगों ने शराब की पेटियों में आग लगा दी.


भीड़ को काबू करने के लिए नार्थ वेस्ट जिले के लगभग सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों घायल छात्राएं वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया की रहने वाली हैं. स्थानीय लोगों ने दोनों पीड़ित लड़कियों को पास के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उनका इलाज चल रहा है.

दिल्ली : बीएसएफ की बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत; पति और बेटी घायल

गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव भी दिया. इस पर पुलिस ने भी हल्का लाठीचार्ज किया. स्थानीय लोगों ने बताया ड्राइवर भी शराब के नशे में धुत था लेकिन एक्सीडेंट होते ही ड्राइवर वह वहां से भाग निकला. फिलहाल अशोक विहार थाना पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुट गई है.

टिप्पणियां

VIDEO : इंडिया गेट पर डंपर ने कई लोगों को रौंदा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement