महिला से नजदीकियां बढ़ने पर नौकरी से निकाला तो जिम ट्रेनर ने मालिक को मारी गोली

दिल्ली पुलिस ने जिम मालिक को गोली मारने वाले जिम ट्रेनर ललित को किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से पहचाना गया

महिला से नजदीकियां बढ़ने पर नौकरी से निकाला तो जिम ट्रेनर ने मालिक को मारी गोली

जिम मालिक को गोली मारने वाले जिम ट्रेनर ललित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

खास बातें

  • आरोपी ललित की जिम में महिला ट्रेनर से नजदीकियां थीं
  • दोनों ने कई बार टिकटॉक ऐप पर वीडियो भी अपलोड किए
  • इन हरकतों की वजह से मालिक ने दोनों को जिम से निकाला था
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने जिम मालिक को गोली मारने के आरोप में एक जिम ट्रेनर को गिरफ्तार किया है. आरोपी जिम ट्रेनर नौकरी से निकाल देने से खफा था. गुस्से की वजह से उसने जिम मालिक को गोली मार दी. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. उत्तरी दिल्ली की डीसीपी नूपुर प्रसाद के मुताबिक गुरुवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में राहुल नाम के शख्स को उसी की जिम के बाहर गोली मार दी गई थी. राहुल की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मौके-ए-वारदात पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें एक शख्स हेलमेट के साथ संदिग्ध नज़र आया. पूछताछ के बाद पता चला कि उस शख्स का नाम ललित है, जो राहुल की जिम में ट्रेनर हुआ करता था. पुलिस ने ललित को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ललित की जिम में महिला ट्रेनर से नजदीकियां थीं और दोनों ने कई बार टिकटॉक ऐप पर वीडियो भी अपलोड किए थे. दोनों की इन्हीं हरकतों की वजह से मालिक ने दोनों को जिम से निकाल दिया था.

नौकरी से निकाले जाने के बाद महिला जिम ट्रेनर भी आरोपी से बात नहीं कर रही थी. इसी वजह से आरोपी ने जिम मालिक की हत्या का प्लान किया और इस साजिश में अपने साथ नाबालिग को भी रखा. पुलिस ने नाबालिग को भी  पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली है.

दिल्ली के सिविल लाइन में एक व्यक्ति को अज्ञात हमलावर ने गोली मारी, घायल

VIDEO : महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com