पूर्वोत्तर रेलवे इलाहाबाद में प्रस्तावित आगामी माघ मेले में चलाएगा विशेष ट्रेन

पूर्वोत्तर रेलवे इलाहाबाद में प्रस्तावित आगामी माघ मेले में चलाएगा विशेष ट्रेन

प्रतीकात्मक फोटो

वाराणसी:

पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने इलाहाबाद में प्रस्तावित आगामी माघ मेला के अवसर पर स्नानार्थियों की संभावित भारी भीड़ के मद्देनजर कुछ विशेष गाड़ियां चलाने का निर्णय लिया है. इसके अलावा प्रमुख स्नान की तिथियों पर एक्सप्रेस गाड़ियों का ठहराव किया जायेगा जबकि कुछ गाड़ियों में अतिरिक्त कोच भी लगाए जाएंगे.

पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल के जनसम्पर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि 24 से 27 जनवरी तक मंडुवाडीह-इलाहाबाद सिटी-मंडुवाडीह के मध्य प्रत्येक स्टेशन पर ठहराव के साथ सात विशेष सवारी गाड़ियां चलाई जाएंगी.

उन्होंने बताया कि मकर संक्रांति (14 जनवरी), माघी पूर्णिमा (दस फरवरी) व महाशिवरात्रि (24 फरवरी) के अलावा अन्य प्रमुख तिथियों पर कुछ मेल व एक्सप्रेस ट्रेनों को इलाहाबाद सिटी व मंडुवाडीह के मध्य कई स्टेशनों पर एक-एक मिनट का अतिरिक्त ठहराव होगा.

इसी क्रम में चौरी चौरा एक्सप्रेस में गोरखपुर व इलाहाबाद सिटी के बीच और इंटरसिटी एक्सप्रेस में मंडुवाडीह व गोरखपुर के बीच 11 जनवरी से 26 फरवरी तक साधारण श्रेणी के दो-दो अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे जबकि विभूति एक्सप्रेस में वाराणसी से इलाहाबाद सिटी के मध्य उन्हीं तिथियों तक साधारण श्रेणी के तीन अतिरिक्त कोच लगाये जाएंगे.

 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com