NDTV Khabar

नई दिल्ली स्टेशन पर चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में लगी आग

दमकल कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया, हादसे में किसी को नुकसान नहीं पहुंचा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली स्टेशन पर चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस ट्रेन के इंजन में लगी आग

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस ट्रेन के पीछे के जनरेटर इंजन में आग लग गई.

नई दिल्ली:

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आज दोपहर में चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई. आग ट्रेन के पीछे वाली पॉवर कार में लगी जिसमें जनरेटर होता है. घटना जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचा और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया. इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.   

टिप्पणियां

प्राप्त जानकारी के अनुसार नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को दोपहर में प्लेटफार्म नंबर आठ पर रवाना हो रही चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस (12218) के पीछे वाले इंजन (जनरेटर कार) में अचानक आग लग गई. यह हादसा दोपहर में करीब 1:40 बजे हुआ. इंजन में आग लगते ही उससे लपटें उठने लगीं और धुंआ फैलने लगा. इससे स्टेशन पर मौजूद लोगों में घबराहट फैल गई.


रेलवे के सूत्रों के अनुसार आग लगते ही सूचना देने पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए. दमकल की 12 गाड़ियों की मदद से आग को काबू में कर लिया गया. इस दुर्घटना में किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement