दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर फ्लाइट हुई लेट, तो धरने पर बैठ गए यात्री

दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर फ्लाइट हुई लेट, तो धरने पर बैठ गए यात्री

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट का एक दृश्य (फाइल फो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी होने की वजह से नाराज कुछ लोग बोर्डिंग गेट के सामने ही धरने पर बैठ गए। मामला यह था कि दिल्ली से भुवनेश्वर जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या 073 का दिल्ली से उड़ान भरने का समय शाम के 6.30 का था, लेकिन इसे बढ़ाकर रात 10.30 कर दिया गया और फिर दोबारा बढ़ाकर रात 11.30 कर दिया गया।

हालांकि जब लोगों को पता चला कि भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट के क्रू को भोपाल की फ्लाइट के लिए भेज दिया गया, तो लोग हंगामा करने लगे। लोगों का कहना था कि किसी वीआईपी के दबदबे में आकर भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट के क्रू को भोपाल की फ्लाइट पर भेज दिया गया। धरने पर बैठे लोगों में बीजू जनता दल सांसद तथागत सतपथि भी शामिल थे।

लोगों के हंगामे की वजह से भोपाल जा रही फ्लाइट को भी रोक दिया गया, क्योंकि धरने पर बैठ लोगों ने कुछ यात्रियों को फ्लाइट बोर्ड करने से रोक दिया था। इसके बाद रात दो बजे के करीब भुवनेश्वर जाने वाली फ्लाइट पर आखिरकार बोर्डिंग शुरू हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों का कहना है कि किसी फ्लाइट को दूसरे गंतव्य के लिए नहीं भेजा गया। विमान के उड़ान भरने में देरी घने कोहरे के वजह से हुई।