NDTV Khabar

मध्य प्रदेश में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

जबलपुर से करीब 30 किलोमीटर दूर पाटन के पास एक कार सड़क किनारे लगे पत्थर से टकराने के बाद बेकाबू होकर नहर में गिर गई.

62 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

प्रतीकात्मक चित्र

जबलपुर: जबलपुर से लगभग 30 किलोमीटर दूर पाटन के पास शहपुरा मार्ग पर एक कार सड़क किनारे लगे पत्थर से टकराने के बाद बेकाबू होकर नहर में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार की दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत गई और एक अन्य घायल हो गया.

पाटन पुलिस थाना प्रभारी पुरुषोत्तम पांडे ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ, जब बृजेंद्र धर्मपुरिया अपने परिवार के चार अन्य सदस्यों के साथ जबलपुर से नागपुर जा रहे थे. उन्होंने कहा कि कार के नहर में गिर जाने से दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई. बृजेंद्र को वहां से गुजर रही डायल 100 के कर्मचारियों ने बचा लिया. उन्हें इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश में पुलिया से नीचे गिरा ट्रक, 11 मजदूरों की मौत, 15 घायल

पांडे ने बताया, इस हादसे में बृजेंद्र के पिता राजेंद्र धर्मपुरिया (72), मां मीरा (65), बुआ संगीता (58) एवं साले शशांक दुबे (29) की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त कार को शशांक दुबे चला रहे थे. पांडे ने बताया कि बृजेंद्र यहां के विजय नगर इलाके के रहने वाले हैं और पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं.

टिप्पणियां
VIDEO : मथुरा में नहर में गिरी कार, 10 की मौत
पाटन से एक किलोमीटर आगे शहपुरा रोड पर सड़क के किनारे लगे पत्थर से टकराने के बाद कार बेकाबू होकर नहर में जा गिरी. कार जहां गिरी वहां लगभग 6-7 फुट पानी था. पांडे ने बताया कि इसी दौरान वहां से गुजर रही डायल 100 के कर्मचारी उनकी मदद के लिए पहुंचे और किसी तरह कांच तोड़कर उन्होंने बृजेंद्र को बचा लिया. कार में सवार बाकी लोगों की डूबने से मौत हो गई.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement