NDTV Khabar

बेंगलुरु: कॉलेज में फैशन शो रिहर्सल के दौरान अचानक गश्त खाकर गिरकर छात्रा की मौत

स्थानीय समाचार चैनलों पर प्रसारित एक वीडियो फुटेज में दिखाया गया है कि शालिनी अपने रैंप वॉक के बाद हॉल के एक किनारे पर खड़ी थी और एक अन्य युवती के बगल में अचानक गिर गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेंगलुरु: कॉलेज में फैशन शो रिहर्सल के दौरान अचानक गश्त खाकर गिरकर छात्रा की मौत

पुलिस ने छात्रा को दिल का दौरा पड़ने का अंदेशा जताया है.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु के एक कॉलेज में फैशन शो की रिहर्सल के दौरान अचानक गिर जाने के बाद 21 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने रविवार को कहा कि अंदेशा है कि छात्रा को दिल का दौरा पड़ा होगा. एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "कॉलेज में शुक्रवार देर शाम शालिनी रैंप वॉक पर चलने का अभ्यास कर रही थी. अपने साथियों के पास स्टेज के बगल में खड़ी थी, तभी वह अचानक गिर गई. उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया." 

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिए 5.85 लाख रूपये

पीन्या में निजी तौर पर संचालित एआईएमएस मैनेजमेंट कॉलेज में शालिनी 3 वर्षीय एमबीए कोर्स के पहले वर्ष में पढ़ाई कर रही थी. कॉलेज में छात्रों को 'फ्रेशर्स डे' के लिए आयोजित किए जाने वाले फैशन शो के लिए अभ्यास कराया जा रहा था. एक अधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर कहा, "हम जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.  डॉक्टरों का कहना है कि बीमारी का कोई लक्षण नहीं था, शालिनी की अचानक मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट ही हो सकता है." 

टिप्पणियां

मध्य प्रदेश: दूसरी मंजिल से गिरते बच्चे को रिक्शे ने दिया जीवनदान, खरोच तक नहीं आईं, देखें VIDEO


स्थानीय समाचार चैनलों पर प्रसारित एक वीडियो फुटेज में दिखाया गया है कि शालिनी अपने रैंप वॉक के बाद हॉल के एक किनारे पर खड़ी थी और एक अन्य युवती के बगल में गिर गई और अन्य लोग उसकी मदद करने के लिए दौड़ पड़े. शालिनी श्रीरामपुरा कॉलोनी में अपने माता-पिता के साथ रहती थी. पुलिस ने अप्राकृतिक मौत से संबंधित आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) 1973 की धारा 174 (सी) के तहत एक मामला दर्ज कर लिया है.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement