जयपुर : 90 लाख रुपये के अवैध सोने के जेवरात ले जाते दो संदिग्ध गिरफ्तार

जयपुर : 90 लाख रुपये के अवैध सोने के जेवरात ले जाते दो संदिग्ध गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जयपुर:

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) अजमेर ने दिल्ली सराय रोहिल्ला-बांद्रा गरीब रथ ट्रेन की एक कोच से 90 लाख रुपये के अवैध सोने के जेवरात ले जाते दो संदिग्धों को शनिवार को गिरफ्तार किया.

अजमेर रेलवे पुलिस अधीक्षक (जीआरपी) ओमप्रकाश ने बताया कि दिल्ली-सरायरोहिल्ला-बांद्रा गरीब रथ के कोच संख्या जी-12 में यात्रा कर रहे मुंबई निवासी टीकम सिंह राजपूत (25) और चित्तौड़गढ़ निवासी महेंद्र देवासी की तलाशी के दौरान बिना वैध बिल व कागजात के तीन किलोग्राम, 210 ग्राम और 800 मिली ग्राम के सोने के जेवरात संदिग्ध पाये जाने पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

एक सरकारी विज्ञप्ति में उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास बिना वैध बिल व कागजात के सोने की अंगूठी, कान के झुमके, लॉकेट-सेट, हार, चूड़ियां और ब्रेसलेट मिले, जिनकी अनुमानित कीमत 90 लाख रुपये है. संदिग्ध व किसी अपराध से संबंधित होने से सीआरपीसी की धारा 102 में सामान को जब्त कर दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ट्रेनों में अपराध, तस्करी एवं आतंकवादी गतिविधियों के घटित होने की संभावनाओं और फरार मुजरिमों की धर पकड़ के लिये विशेष अभियान चला रखा है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com