NDTV Khabar

कर्ज के बोझ तले दबे व्यक्ति ने पत्नी को जान से मारने के बाद की खुदकुशी

शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) वंदना चौहान ने शुक्रवार को बताया कि एरोड्रम क्षेत्र में विजय गुप्ता (32) ने अपनी पत्नी बबली (30) की कल देर रात कथित रूप से गला घोंटकर हत्या की. फिर फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कर्ज के बोझ तले दबे व्यक्ति ने पत्नी को जान से मारने के बाद की खुदकुशी

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

इंदौर: सनसनीखेज घटनाक्रम में यहां 36 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या करने के बाद खुद फांसी लगा कर जान दे दी. शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) वंदना चौहान ने शुक्रवार को बताया कि एरोड्रम क्षेत्र में विजय गुप्ता (32) ने अपनी पत्नी बबली (30) की कल देर रात कथित रूप से गला घोंटकर हत्या की. फिर फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली. गुप्ता का शव उसके घर के कमरे में मिला, जबकि बबली की लाश छत पर पाई गई.

उन्होंने बताया कि इस वारदात का पता शुक्रवार सुबह चला, जब दंपति के दो बच्चों कृष्णा (07) और हिमांगी (05) ने नींद से जागने के बाद पड़ोसियों को इसकी खबर दी. सीएसपी ने बताया कि पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि गुप्ता एक निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था. लेकिन पिछले कुछ समय से वह बेरोजगार था और उस पर काफी कर्ज भी हो गया था.

उन्होंने बताया, 'शुरुआती तौर पर लगता है कि गुप्ता ने कर्ज के बोझ के चलते अपनी पत्नी की हत्या के बाद खुदकुशी की. हालांकि, हम दूसरे पहलुओं पर भी मामले की विस्तृत जांच कर रहे हैं.'' सीएसपी ने बताया कि पुलिस दंपति के शवों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement