NDTV Khabar

श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव : अफवाहों पर रोक के लिए इलाके में मध्यरात्रि से इंटरनेट सेवाएं बंद

56 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव : अफवाहों पर रोक के लिए इलाके में मध्यरात्रि से इंटरनेट सेवाएं बंद

प्रतीकात्मक चित्र

श्रीनगर: श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले तीन जिलों में राष्ट्रविरोधी तत्वों द्वारा अफवाहों को फैलाने से रोकने के लिए ऐहतियाती उपाय के तौर पर मध्यरात्रि से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी जाएंगी. रविवार को इस सीट पर उपचुनाव होने वाला है.

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि श्रीनगर लोकसभा क्षेत्र में आने वाले श्रीनगर, बडगाम और गंदरबल जिलों में इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी, क्योंकि ऐसी रिपोर्ट मिली हैं कि पाकिस्तान स्थित समूह उपचुनाव से एक दिन पहले अफवाहें फैलाने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा सीट के लिए रविवार को मतदान खत्म होते ही प्रतिबंध हटा दिया जाएगा. इस सीट पर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और सत्तारूढ़ पीडीपी के नाजिर खान के बीच वस्तुत: सीधा मुकाबला है. बडगाम एवं गंदरबल के विभिन्न हिस्सों में पत्थरबाजी की घटनाएं हुईं जिनमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

टिप्पणियां
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि चदूरा, बीरवाह, बडगाम और गंदरबल के पंडिच एवं वकूरा में भीड़ ने पथराव किया. बडगाम में सीआरपीएफ का एक कांस्टेबल घायल हो गया, जबकि एक अन्य गंदरबल के वकूरा में घायल हो गया. पुलिस ने कई जगहों पर भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement