देवर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने थाने के सामने किया आत्मदाह, अस्पताल में मौत

जयपुर में पुलिस थाने के सामने खुद को जलाया, बचाने को बचाने की कोशिश करने वाला पुलिस कर्मी भी झुलसा

देवर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने थाने के सामने किया आत्मदाह, अस्पताल में मौत

जयपुर में देवर पर रेप का आरोप लगाकर पुलिस थाने के सामने आत्मदाह करने वाली महिला की मौत हो गई.

खास बातें

  • रविवार को आत्मदाह किया, सोमवार को अस्पताल में हुई मौत
  • पुलिस पर आरोप- पांच जून को दर्ज मामले पर कार्रवाई नहीं की
  • पुलिस जांच में पता चला महिला के देवर से चार साल से संबध थे
जयपुर:

जयपुर में एक पुलिस थाने के सामने आत्माहत्या का प्रयास करने वाली महिला की सोमवार को जयपुर के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई. महिला ने रविवार को खुद को आग लगा ली थी. उसे बचाने के लिए भागे पुलिस कर्मियों में से एक बुरी तरह जल गया. महिला ने इसी पुलिस थाने में पांच जून को एक एफआईआर दर्ज कराई थी. महिला ने अपने देवर पर चार साल पहले बलात्कार करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने मामला दर्ज करके तफ्तीश भी की थी लेकिन उसमें सामने आया कि महिला का आरोपी से काफी लंबे समय से रिश्ता था. जब देवर की सगाई कहीं और होने लगी तब यह केस दर्ज हुआ. अब पुलिस मामले में आत्माहत्या का केस जोड़कर आगे तफ्तीश करेगी.

पीड़ित 38 साल की महिला की आज जयपुर के एक अस्पताल में मौत हो गई. महिला का पुलिस पर आरोप है कि उसने पांच जून को दर्ज मामले में कार्रवाई नहीं की.

भाजपा के पूर्व विधायक राजपाल सिंह शेखावत ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि "एक महिला इतनी परेशान होती है कि वह पुलिस थाने के सामने आत्माहत्या करती है. इससे बड़ा दुर्भाग्य क्या है कि पुलिस ने उसकी सही तरह से सुनवाई नहीं की."

जयपुर: महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की

पुलिस का कहना है कि जैसे ही मामला दर्ज हुआ था वह इसकी जांच में जुट गई थी. जांच में पता चला कि महिला और आरोपी के बीच सहमति से चार साल से संबंध थे. इसके चलते महिला का अपने पति से भी इसी साल तलाक हो गया. जब आरोपी के परिवार वालों ने उसका रिश्ता कहीं और करने की कोशिश की
तो यह मोड़ आया.

जयपुर के डीसीपी बजरंग सिंह ने कहा कि "पुलिस ने लापरवाही नहीं की है. इसमें लगतार जांच हो रही थी. इस पूरे मामले में मौका मुआयना करवाया गया है. महिला के साथ जबरदस्ती जैसे कोई बात सामने नहीं आई है."

जयपुर: पिता का दोस्त बताकर 7 साल की बच्ची को ले गया अपने साथ, फिर रेप कर खून में लथपथ मासूम को सड़क पर छोड़ा

महिला ने रविवार को पुलिस थाने के सामने आत्मादाह की कोशिश की. उसे बचाने पहुंचे पुलिस कर्मियों में से एक का हाथ झुलस गया. ज्यादा जलने से महिला की आज मौत हो गई.

VIDEO : नाबालिग से रेप की वारदात को लेकर तनाव

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com