कर्नाटक में पाकिस्तान के समर्थन में नारा ‘‘लगाने’’ के लिए व्यक्ति हिरासत में

कर्नाटक के उडुपी जिले में कुंदापुर में मिनी विधान सौध के सामने पाकिस्तान सर्मथक नारे लगाने के आरोप में 43 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

कर्नाटक में पाकिस्तान के समर्थन में नारा ‘‘लगाने’’ के लिए व्यक्ति हिरासत में

प्रतीकात्मक फोटो.

मंगलुरु:

कर्नाटक के उडुपी जिले में कुंदापुर में मिनी विधान सौध के सामने पाकिस्तान सर्मथक नारे लगाने के आरोप में 43 वर्षीय व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. इस व्यक्ति को मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है. वह सुबह करीब 10 बजे मिनि विधान सौध के सामने आया और कई बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. पुलिस ने कहा कि वह नारे लगाते हुए गलियारे की ओर बढ़ता जा रहा था. स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया जो कुछ मिनटों में ही वायरल हो गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स को हिरासत में ले लिया. कुंदापुर के तहसीलदार ने पुलिस को लिखित शिकायत भी दी है.

पुलिस के मुताबिक, व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर बताया जा रहा है और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. वह शिक्षक था और 'बीमारी' की वजह से आठ साल पहले उसकी नौकरी चली गई थी. उडुपी के सहायक पुलिस अधीक्षक हरिराम शंकर ने कहा कि अस्पताल में उसकी सेहत के हाल का पता लगाया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डॉक्टरों से रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की जांच की जाएगी. उसके पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि व्यक्ति नियमित रूप से टीवी देखता है. कुछ व्यक्तियों ने ऐसे नारे लगाए होंगे, जिस पर खबर प्रसारित हुई होगी, जिससे वह शायद प्रभावित हो गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)