NDTV Khabar

85 साल की महिला को बुरी तरह पीटती थी नर्स, सीसीटीवी से हुआ खुलासा, परिजन बोले- हम उसे...

परिजनों ने जब देखा कि बुजुर्ग महिला के चेहरे पर चोट के निशान हैं तो उन्होंने कमरे में सीसीटीवी कैमरा इंस्टाल किया. जिसके बाद यह बात सामने आई कि नर्स द्वारा बुजुर्ग महिला की पिटाई की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
85 साल की महिला को बुरी तरह पीटती थी नर्स, सीसीटीवी से हुआ खुलासा, परिजन बोले- हम उसे...

खास बातें

  1. 85 साल की महिला को बुरी तरह पीटती थी नर्स
  2. सीसीटीवी में महिला की पिटाई करते दिखी नर्स
  3. गिरफ्तार नर्स ने बुजुर्ग को पीटने की बात को स्वीकारा
कोलकाता:

एक बुजुर्ग महिला की देखरेख के लिए रखी गई नर्स को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया, 'उस पर एक बूढ़ी महिला को प्रताड़ित करने का आरोप है. इस बूढ़ी महिला की देखरेख बीते 4 महीनों से नर्स द्वारा की जा रही थी. घटना गांगुलीबागान क्षेत्र की है.' पुलिस ने बताया, 'नर्स का नाम संजुक्ता पाइक है और उसे पाटुली पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने गिरफ्तार किया. 85 साल की बुजुर्ग महिला सुकुमारी साहा के परिजनो ने नर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और सीसीटीवी फुटेज भी जमा की थी जिसमें नर्स, बुजुर्ग महिला की पिटाई करते हुए दिख रही थी.' 

बिहार में नीतीश सरकार ने दी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को बड़ी राहत, कयासबाजी शुरू

परिजनों ने जब देखा कि बुजुर्ग महिला के चेहरे पर चोट के निशान हैं तो उन्होंने कमरे में सीसीटीवी कैमरा इंस्टाल किया. जिसके बाद यह बात सामने आई कि नर्स द्वारा बुजुर्ग महिला की पिटाई की गई है. बुजुर्ग के बेटे उत्तम साहा ने पीटीआई को बताया, 'हम उन्हें (बुजुर्ग महिला) डॉक्टर के पास ले गए थे, उनके शरीर पर कुछ निशान थे. हमें लगा ये निशान कमजोरी की वजह से हैं लेकिन दवा के बावजूद वो निशान नहीं गए. फिर हमें पता लगा कि इसके पीछे नर्स है जो हर रोज उन्हें बुरी तरह पीटती है. हमने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया है और शिकायत दर्ज कराई है.'


रात में सरेराह पी रहे थे शराब, पुलिस वाले ने रोका तो उसके साथ की मारपीट, सामने आया वीडियो

टिप्पणियां

बुजुर्ग महिला को कुछ साल पहले ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. इसलिए वह खुद कोई काम नहीं कर पाती हैं और उन्हें दवा लेने के लिए भी दूसरों की मदद लेनी पड़ती है. इसी वजह से बुजुर्ग महिला के बेटे ने नर्स रखी हुई थी. पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार की गई नर्स ने बुजुर्ग को पीटने की बात को स्वीकार कर लिया है. 

उत्तम साहा ने बताया, 'नर्स हमारे परिवार के सदस्यों की तरह बन गई थी. मैं हैरान हूं कि उसने मेरी मां के साथ ऐसा व्यवहार किया. यह आपराधिक कृत्य है. उसे सजा मिलनी चाहिए.'   (इनपुट: पीटीआई) 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement