NDTV Khabar

महाराष्ट्र में अगले महीने आएगा 'राजनीतिक भूकंप' : शिवसेना नेता संजय राउत

संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, 'बार-बार हमारा सहयोगी हमें समाप्त करने का प्रयास कर रहा है, इसलिए अब सवाल हमारे अस्तित्व का है.'

894 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र में अगले महीने आएगा 'राजनीतिक भूकंप' : शिवसेना नेता संजय राउत

शिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. संजय राउत का आरोप- शिवसेना को खत्म करने का प्रयास कर रही है भाजपा
  2. 'हमारे अस्तित्व का सवाल है, जुलाई से हम राजनीतिक लड़ाई शुरू करेंगे'
  3. 'किसानों को चुनिंदा ऋण माफी नहीं, बल्कि पूर्ण ऋण माफी की जरूरत है'
मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने गठबंधन सहयोगी भाजपा पर शिवसेना को 'समाप्त' करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र में अगले महीने एक 'राजनीतिक भूकंप' आएगा.

राउत ने शिवसेना के 'शिवसंपर्क अभियान' के तहत नासिक में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'बार-बार हमारा सहयोगी हमें समाप्त करने का प्रयास कर रहा है, इसलिए अब सवाल हमारे अस्तित्व का है. शिवसेना जुलाई से अपनी राजनीतिक लड़ाई शुरू करेगी. इसके लिए तैयार रहें.' उन्होंने कहा, 'राज्य में अगले महीने एक राजनीतिक भूकंप आएगा.'

महाराष्ट्र में किसानों के जारी आंदोलन के बीच राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल में राज्य में 'अब तक की सबसे बड़ी' किसान ऋण माफी की घोषणा की थी. राउत ने हालांकि कहा कि किसानों को एक चुनिंदा ऋण माफी नहीं, बल्कि एक पूर्ण ऋण माफी की जरूरत है. उन्होंने कहा कि किसानों की मांगों पर चर्चा करने के लिए गठित मंत्रिस्तरीय समिति की बैठक में शिवसेना मंत्री दिवाकर राउते पार्टी का रुख सामने रखेंगे. समिति की बैठक रविवार को मुंबई में दोपहर 1 बजे होगी.

टिप्पणियां
फडणवीस ने किसानों की ऋण माफी सहित विभिन्न मांगों पर गौर करने के लिए शुक्रवार को छह-सदस्यीय एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति के गठन की घोषणा की थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement