NDTV Khabar

कोलकाता में बहन के कंकाल के साथ 6 महीने तक घर में रहने वाला शख्स मृत पाया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता में बहन के कंकाल के साथ 6 महीने तक घर में रहने वाला शख्स मृत पाया गया

खास बातें

  1. पार्थ डे का जला हुआ शव बाथरूम में मिला
  2. शव के पास पेट्रोल की बोतल और माचिस की डिब्बी मिली
  3. 2015 में पार्थ को अपनी बहन के कंकाल के साथ रहते पाया गया था
कोलकाता:

कोलकाता में जून, 2015 में जिस शख्स को घर में अपनी बड़ी बहन और दो पालतू कुत्तों के कंकाल के साथ रहते पाया गया था, उसे मंगलवार को मृत पाया गया. 45 साल के पार्थ डे का जला हुआ शव उनके अपार्टमेंट के बाथरूम में मिला. यहां वहां पिछले कछ महीनों से रह रहे थे. अंदेशा है कि डे ने खुदकुशी कर ली. पड़ोसियों की ओर से मिली शिकायत के बाद पुलिस की टीम जब फ्लैट पर पहुंची तो उन्हें बाथरूम में डे का जला हुआ शव मिला. उनके शव के पास से एक पेट्रोल की बोतल और माचिस की डिब्बी बरामद हुई है.

टिप्पणियां

डे को कुछ महीने पहले एक 'होम' से रिहा कर दिया गया था, जिसके बाद से वह इस फ्लैट में अकेले रह रहे थे. जून, 2015 में पार्थ डे के पिता अरबिंद डे का शव भी कुछ इसी हाल में रॉबिनसन स्ट्रीट स्थित उनके घर से मिला था. पुलिस की तहकीकात में जो खुलासा हुआ वह दिल दहलाने वाला था. अरबिंद डे का जला हुआ शव घर में बाथरूम में पड़ा मिला था. इसके बाद पुलिस ने उनके बेटे पार्थ को एक कंकाल के साथ पाया. कंकाल को पूरे कपड़े पहनाए गए थे.


बाद में पता चला कि पार्थ अपनी बड़ी बहन देबजानी डे के कंकाल के साथ पिछले छह महीनों से रह रहे थे. पार्थ ने पुलिस को बताया था कि उनके दो पालतू कुत्तों की मौत के बाद उनकी 50 साल की बड़ी बहन ने भूखे रहकर जान दे दी थी. घर में कुत्तों के कंकाल भी बरामद हुए थे. पुलिस के मुताबिक अरबिंद डे को कई महीनों तक यह पता नहीं चल सका था कि उनकी बेटी की मौत हो चुकी है और घर में उसका कंकाल पड़ा हुआ है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement