NDTV Khabar

MCD elections 2017: सत्ता के लिये फिर से हाथ मिला सकती है कांग्रेस, AAP- विजय गोयल

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
MCD elections 2017: सत्ता के लिये फिर से हाथ मिला सकती है कांग्रेस, AAP- विजय गोयल

विजय गोयल(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि एमसीडी चुनावों के बाद ''सत्ता के लोभ में'' दोनों पार्टियां फिर से हाथ मिला सकती हैं. गोयल ने कहा कि असली मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है जबकि 272 वार्ड वाले एमसीडी चुनावों के बाद आप तीसरे पायदान पर रहेगी. दिल्ली में 23 अप्रैल को एमसीडी चुनाव होने हैं.

यहां एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, ''दोनों एक ही किस्म की पार्टियां हैं. अगर वे अकेले अपने दम पर कुछ नहीं कर सकीं तो जिस तरह से उन्होंने वर्ष 2013 में दिल्ली में सरकार बनाने के लिये किया था, वैसे ही सत्ता के लोभ में वे नगर निगमों में शासन के लिये भी हाथ मिला सकती हैं.'' मंत्री ने भ्रष्टाचार के कई आरोपों का हवाला देते हुए कहा कि शुंगलू समिति की रिपोर्ट में आप का ''पर्दाफाश'' हुआ है कि वह भ्रष्टाचार विरोध का मुद्दा उठाकर सत्ता में आई.

उन्होंने कहा, ''अगर समिति के निष्‍कर्षों को पूरी तरह जांच किया जाये तो आप सरकार एक दिन भी नहीं चल सकेगी.'' उन्होंने आरोप लगाया कि शुंगलू समिति की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस अब केजरीवाल पर निशाना साध रही है लेकिन वह खुद उसमें शामिल थी.

उन्होंने कहा, ''दोनों एक दूसरे से कुछ खास अलग नहीं हैं और दोनों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. कांग्रेस एक घोटाला पार्टी है जबकि आप अवैध आमदनी पार्टी है.''

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement